×

LSG vs GT: लखनऊ और गुजरात के बीच आज जोरदार टक्कर!, जानिए मैच से जुड़ी कुछ ख़ास बातें...

LSG vs GT: आईपीएल में शनिवार यानी आज डबल हेडर मुकाबले देखने को मिलेंगे। पहले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिल सकती हैं। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ में खेला जाएगा।

Suryakant Soni
Published on: 22 April 2023 1:00 PM GMT (Updated on: 22 April 2023 1:02 PM GMT)
LSG vs GT: लखनऊ और गुजरात के बीच आज जोरदार टक्कर!, जानिए मैच से जुड़ी कुछ ख़ास बातें...
X
LSG vs GT

LSG vs GT: आईपीएल में शनिवार यानी आज डबल हेडर मुकाबले देखने को मिलेंगे। पहले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिल सकती हैं। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ में खेला जाएगा। पिछली बार की तरह इस बार भी दोनों टीमों का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा हैं। अगर अंक तालिका पर नज़र डाले तो टॉप-चार टीमों में लखनऊ और गुजरात की टीम बनी हुई हैं। ऐसे में क्रिकेट फैंस को आज एक जोरदार मुकाबला देखने को मिल सकता हैं। चलिए जानते हैं इस मैच से जुड़ी कुछ ख़ास बातों के बारे में...

क्या कहती हैं लखनऊ की पिच रिपोर्ट:

बता दें लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच यह मुकाबला लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन में अब तक यहां 3 मैच खेले जा चुके हैं। दोपहर में होने वाले इस बड़े मुकाबले में ओस फेक्टर तो बिल्कुल नहीं होगा। हालांकि तेज़ धूप में खिलाड़ियों को फील्डिंग करते समय कुछ परेशानी जरूर साबित होगी। इकना की यह पिच गेंदबाज़ों के लिए काफी मददगार हैं। ऐसे में आज के मैच में बल्लेबाज़ों की अग्निपरीक्षा रहने वाली होगी।

पंड्या ब्रदर्स होने आमने-सामने:

बता दें आज का मैच गुजरात टाइटंस के कप्तान और लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के लिए बेहद खास रहने वाला हैं। दोनों भाई क्रिकेट के मैदान पर आज आमने-सामने होंगे। अब देखते हैं कि क्या गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी करते समय भी ये दोनों भाई आमने-सामने होंगे या नहीं..? वैसे इससे पहले पंड्या ब्रदर्स मुंबई इंडियंस के लिए एक ही टीम के लिए काफी समय तक खेल चुके हैं।

कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुडा, क्रुणाल पांड्या, मार्कस स्टोयनिस, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बदौनी, युद्धवीर सिंह, रवि बिश्नोई, आवेश खान और नवीन उल हक।

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), बी साईं सुदर्शन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, विजय शंकर, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा.

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story