×

MI vs PBKS Live Score Updates: मुंबई के सामने पंजाब की चुनौती, चोटिल शिखर बाहर, जानें- संभावित प्लेइंग इलेवन

MI vs PBKS Live Score Updates: आईपीएल 2023 में 22 अप्रैल का दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच है। मुंबई इंडियंस पिछले तीन मैच में लगातार जीत की हैट्रिक मिली है तो वही दूसरी ओर पंजाब को बैंगलोर से हार मिली थी।

Yachana Jaiswal
Published on: 22 April 2023 5:32 PM GMT
MI vs PBKS Live Score Updates: मुंबई के सामने पंजाब की चुनौती, चोटिल शिखर बाहर, जानें- संभावित प्लेइंग इलेवन
X
MI vs PBKS Live Score Updates ( Social Media)

MI vs PBKS Live Score Updates: आईपीएल 2023 में आज शाम को इस सीज़न का 30वां मैच मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच होना है। दोनो टीम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे एक दूसरे के खिलाफ उतरेगी। सीजन के शुरुआत में मुम्बई ने मैच हारे है, लेकिन फिर जीत की हैट्रिक को बरकरार रखा। मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले तीनों मैच जीते है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई को आखिरी हार मिली थी। ऐसे पंजाब किंग्स के लिए मुंबई को हराना एक चुनौती भरा कदम है।

वही पंजाब की बात करे तो टीम की शुरुआत तारीफ के काबिल रही थी लगातार टीम दो मैच जीती थी। हालांकि बाद में चार मैचों में पंजाब को एक में ही जीत मिल पाई थी। अंक तालिका में पंजाब की टीम सातवें स्थान पर है, मुंबई इंडियंस को इस सीजन में अपने शुरुआती दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा था लेकिन बाद में टीम ने जब जीत का खाता खोला तो हैट्रिक पर ले गई है। फिलहाल, मुंबई इंडियन्स की टीम अंक सारणी में छठवें स्थान पर है।

लगातार पंजाब टीम अपने पिछले मैचों में शिखर धवन के बिना खेल रही थी। उनकी जगह सैम करन ने कप्तानी का प्रदर्शन दिया था। बता दें कि 13 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान शिखर धवन के कंधे में चोट लग गई थी, जिसके कारण वो आरसीबी वाले मैच में नहीं खेले थे। पंजाब किंग्स के फील्डिंग कोच ने शुक्रवार को यह भी बताया है कि धवन अभी 2-3 दिन और खेलने की स्थिति में नहीं होंगे, इसलिए यह माना जा रहा है कि आज भी टीम के नियमित कप्तान के बिना ही पंजाब की टीम मुंबई से भिड़ सकती है।

मैच में प्लेयर्स की प्लेइंग 11 की संभावना

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, टिम डेविड, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जेसन बेहरनडॉर्फ.

पंजाब किंग्स - अथर्व तायड़े, प्रभसिमरन सिंह, सिकंदर रजा, हरप्रीत सिंह भाटिया, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कर्रन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरूख खान, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story