×

IPL नीलामी से पहले सचिन के बेटे अर्जुन ने किया कमाल, हर कोई कर रहा तारीफ

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रविवार को मुंबई के 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट ग्रुप-ए के दूसरे दौरे के मैच में 31 गेंदों में नाबाद 77 रनों की पारी खेली, 41 रन देकर 3 विकेट लिए ।

Monika
Published on: 15 Feb 2021 4:16 AM GMT
IPL नीलामी से पहले सचिन के बेटे अर्जुन ने किया कमाल, हर कोई कर रहा तारीफ
X
पुलिस शील्ड टूर्नामेंट: IPL से पहले अर्जुन तेंदुलकर का शानदार प्रदर्शन, 31 गेंदों में बनाए 77 रन

मुंबई: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रविवार को मुंबई के 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट ग्रुप-ए के दूसरे दौरे के मैच में 31 गेंदों में नाबाद 77 रनों की पारी खेली, 41 रन देकर 3 विकेट लिए। इस ऑलराउंड प्रदर्शन को देखते हुए एमआईजी क्रिकेट क्लब ने इस्लाम जिमखाना को 194 रनों से करारी शिकस्त दी।

पहली क्रिकेट प्रतियोगिता

बता दें, ये टूर्नामेंट मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की ओर से आयोजित किया जा रहा है और लॉकडाउन के बाद शहर में पहली क्रिकेट प्रतियोगिता है। 21 साल के अर्जुन ने अपनी शानदार पारी के दौरान 5 चौके और 8 छक्के लगाए।

IPL खिलाडियों की लिस्ट में शामिल

हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलकर मुंबई की सीनियर टीम में डेब्यू किया था। जिसके बाद 18 फ़रवरी को चेन्नई में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) नीलामी के लिए खिलाडियों की लिस्ट में शामिल किया गया है। जिसके बाद उन्हें संशोधित सूची में 20 लाख रुपये के सबसे कम आधार मूल्य के वर्ग में जगह मिली है।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG: इंग्लैंड टीम में बड़ा बदलाव, दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे ये खिलाड़ी

टीम ने बनाए इतने रन

इस मैच में अर्जुन ने सलामी बल्लेबाज केविन डीएलमेडा (96) और चौथे नंबर के बल्लेबाज प्रगनेश खांडिलेवार (112) ने एमआईजी की शानदार जीत में अहम भूमिका अदा की। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी एमआईजी ने 45 ओवरों में सात विकेट पर 385 रन बनाए। जिसका जवाब देते हुए इस्लाम जिमखाना की टीम 41.5 ओवरों में महज 191 रनों बना सकी।

ये भी पढ़ें : India vs England: पहली पारी में 134 रन पर इंग्लैंड ढेर, भारत की लीड 200 के पार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story