×

Shahid Afridi Daughter: पाकिस्तानी क्रिकेटर फूट-फूट कर रोए, अक्सा के विदाई पर इमोशनल हुए शाहिद

Shahid Afridi Daughter Wedding: शाहिद अफरीदी ने अपने बेटी की पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। अक्सा शाहिद की 5 बेटियों में सबसे बड़ी है। बेटी को विदाई करने के समय पिता इमोशनल हो गए।

Yachana Jaiswal
Published on: 9 July 2023 7:44 AM GMT
Shahid Afridi Daughter: पाकिस्तानी क्रिकेटर फूट-फूट कर रोए, अक्सा के विदाई पर इमोशनल हुए शाहिद
X
Shahid Afridi Daughter Wedding (Pic Credit -Twitter)

Shahid Afridi Daughter Wedding: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। कभी खेल में अपने प्रदर्शन से, तो कभी अपने बयानबाजी से अफ़रीदी सोशल मीडिया पर छाए रहते है। हालांकि, इस बार अफरीदी के सुर्ख़ियों में आने का कारण दूसरा है। अफरीदी अपने बड़ी बेटी को रुखसत करते हुए काफ़ी इमोशनल हुए जिसको लेकर अफरीदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फोटो पोस्ट कर इमोशनल और प्यारा सा कैप्शन लिखा है। पूर्व कप्तान अफ़रीदी ने अपनी बड़ी बेटी के नाम यह पोस्ट लिखा है। अफरीदी ने पाकिस्तान के कराची में बेटी अक्सा को विदा किया हैं।यह रुखसत का मौका ऐसा होता है जिसपर हर पिता भावुक हो ही जाता है। ऐसे में इस मौके पर यह खिलाड़ी भी भावुक हो गए।

साल भर बाद बेटी की रुखसत

आपको बता दें कि अफरीदी की बड़ी बेटी का निकाह पिछले साल 2022 के दिसंबर में नसीर नासिर के साथ हुआ। उस समय उन्होंने अपनी बेटी की विदाई नहीं की थी।अफरीदी ने शादी के एक साल बाद अपनी बेटी की विदाई की है यह विदाई की पार्टी भी खूब शानदार रही हैं। अफ़रीदी ने अपने ट्विटर पर विदाई की तस्वीरे शेयर कर काफ़ी प्यारा कैप्शन लिखा है। ऐसा कैप्शन लिखा है जिससे एक पिता और बेटी के खूबसूरत रिश्ते को साझा किया हैं। जिसे पढ़कर फैंस एक पिता के भावनाओं को खूब सराहा रहे है। अफरीदी ने इस पोस्ट के कैप्शन में अपने बेटी को लेकर लिखा है कि एक पिता के तौर पर उन्होंने अपनी बेटी को सबसे पहले प्यार किया हैं।

5 बेटियों के पिता है शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी की 5 बेटियां हैं। इन बेटियों में सबसे बड़ी बेटी अक्सा है। जिसकी शादी पिछले साल हुई और विदाई अभी हो रही है। वहीं दूसरी बेटी अंशा अफरीदी है। दूसरी बेटी का शादी शाहिद अफरीदी ने स्टार क्रिकेटर शाहीन अफरीदी के साथ किया है। शाहिद ने अंशा के साथ शाहीन अफरीदी की सगाई की घोषणा पिछले साल ही कर थी। अफरीदी ने अपनी दूसरी बेटी का निकाह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहिन शाह अफरीदी के साथ इस साल किया है। यह शादी इसी साल फरवरी में कराई गई थी।
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पीसीबी के अंतरिम चीफ सलेक्टर शाहिद अफरीदी के आंगन में पिछले साल शहनाई बजी बेटी का निकाह हुआ था। शाहिद ने निकाह का यह कार्यक्रम अपने खास रिश्तेदारों और क्रिकेटर शाहीन शाह अफरीदी ,करीबी दोस्त के मौजूद रहते किया था। वर्तमान में पाकिस्तान टीम के सदस्य शाहीन शाह अफरीदी ने शाहिद अफरीदी की दूसरी बेटी अंशा अफरीदी से निकाह का भी ऐलान उसी वक्त किया था।

रुखसती पाकिस्तान की टेस्ट टीम मौजूद

शाहिद अफरीदी के बेटी के रूखसती में पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी भी शिरकत किए। टीम के कैप्टन बाबर आजम और खिलाड़ी सरफराज अहमद सहित पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कई दूसरे खिलाड़ी भी कराची में ट्रेनिंग कैम्प के बाद हुए इस समारोह में शामिल हुए थे।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story