×

Amazon Prime Day 2023: मोबाइल, स्मार्टवॉच, ईयरफोन में मिल रही है भारी छूट, यहां जाने बैंक ऑफर्स

Amazon Prime Day 2023: ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल एक और साल के लिए वापस आ गई है और विभिन्न श्रेणियों में ढेर सारे रोमांचक ऑफर और सौदे लेकर आई है।

Anjali Soni
Published on: 12 July 2023 9:15 AM GMT
Amazon Prime Day 2023: मोबाइल, स्मार्टवॉच, ईयरफोन में मिल रही है भारी छूट, यहां जाने बैंक ऑफर्स
X
Amazon Prime Day 2023(Photo-social media)

Amazon Prime Day 2023: ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल एक और साल के लिए वापस आ गई है और विभिन्न श्रेणियों में ढेर सारे रोमांचक ऑफर और सौदे लेकर आई है। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाह रहे हैं, तो यह सेल ऐसा करने का सही समय हो सकता है। इसके अलावा, अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे इयरफ़ोन, स्मार्टवॉच और लैपटॉप भी खरीदारों के लाभ के लिए बिक्री पर होंगे। जैसा कि कहा गया है, यहां आपको अमेज़ॅन प्राइम डे सेल की शुरुआत की तारीख, अवधि, पात्रता, बैंक छूट, मोबाइल फोन पर ऑफ़र और बहुत कुछ के बारे में जानने की ज़रूरत है।

ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल 2023 की शुरुआत डेट

ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल 15 जुलाई को शुरू होगी और 16 जुलाई की आधी रात को ख़त्म होगी। भले ही बिक्री पूरे दो दिनों तक चलेगी, खरीदारों को जल्द से जल्द चेकआउट के साथ आगे बढ़ने की आवश्यकता हो सकती है क्योंकि छूट वाली वस्तुएं जल्दी ही स्टॉक से बाहर हो जाती हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है, केवल वे लोग जिनके पास ऐमज़ॉन प्राइम सदस्यता है, वे ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल 2023 के दौरान विशेष सौदे और ऑफ़र प्राप्त कर पाएंगे। यदि आपके पास प्राइम सदस्यता नहीं है, तो यहां वे सदस्यता योजनाएं हैं जिनके साथ आप जा सकते हैं।

ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल 2023 बैंक छूट और ऑफ़र

1. एसबीआई क्रेडिट कार्ड ऑफर - एसबीआई क्रेडिट कार्ड वाले खरीदार बिक्री के दौरान खरीदारी पर तत्काल 10 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं।

2. आईसीआईसीआई बैंक ऑफर - आईसीआईसीआई बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारक चेकआउट के दौरान 10 प्रतिशत छूट के पात्र होंगे।

3. ऐमज़ॉन बिजनेस ऑफर - अमेज़ॅन प्राइम खाते के लिए साइन अप करने वाले व्यवसाय बिक्री के दौरान की गई खरीदारी के लिए 2,000 रुपये तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

4. नो कॉस्ट ईएमआई - प्राइम सदस्य बजाज फिनसर्व के माध्यम से डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकेंगे।
एक्सचेंज ऑफर - अपना पिन कोड दर्ज करने पर, उपयोगकर्ता योग्य वस्तुओं जैसे मोबाइल फोन, लैपटॉप, टैबलेट आदि के लिए अतिरिक्त एक्सचेंज छूट प्राप्त कर सकते हैं।

5. ऑडिबल सदस्यता - अमेज़ॅन प्राइम सदस्यता के लिए साइन अप करने वाले उपयोगकर्ता तीन महीने की मुफ्त ऑडिबल सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं।

ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल पर अन्य ऑफर

. स्मार्टवॉच पर ऑफर - प्राइम सदस्य नॉइज़, फायर-बोल्ट, पेबल, क्रॉसबीट और अन्य जैसे लोकप्रिय ब्रांडों की घड़ियों और बजट स्मार्टवॉच पर 30 से 70 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा, सेल के दौरान सैमसंग अपनी स्मार्टवॉच को अब तक की सबसे कम कीमत पर पेश करेगा।

. ऑडियो उत्पादों पर ऑफर - पात्र वस्तुओं पर बैंक छूट और ऑफर का लाभ उठाकर ग्राहक ब्लूटूथ स्पीकर और हैंडसेट पर कुल 50 प्रतिशत तक की छूट और नेकबैंड और साउंडबार पर 55 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं।

. कंप्यूटर पेरिफेरल्स पर ऑफर - अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान गेमिंग हेडफ़ोन, कीबोर्ड और चूहों पर 55 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

. एलेक्सा बिल्ट-इन डिवाइस पर ऑफर - व्यक्ति एलेक्सा बिल्ट-इन डिवाइस जैसे स्मार्टवॉच, स्पीकर, टीवी और अन्य डिवाइस पर 40 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story