×

Lava Blaze 5G: 8GB रैम वैरिएंट में लॉन्च हुआ लावा ब्लेज़ 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स

Lava Blaze 5G Price: स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने बजट लावा ब्लेज़ 5जी स्मार्टफोन के लिए नया रैम वेरिएंट पेश किया है। फोन को शुरुआत में पिछले साल 4GB रैम के साथ लॉन्च किया गया था

Anjali Soni
Published on: 5 Aug 2023 6:30 AM GMT
Lava Blaze 5G: 8GB रैम वैरिएंट में लॉन्च हुआ लावा ब्लेज़ 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स
X
Lava Blaze 5G Price (Photo-social media)

Lava Blaze 5G Price: स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने बजट लावा ब्लेज़ 5जी स्मार्टफोन के लिए नया रैम वेरिएंट पेश किया है। फोन को शुरुआत में पिछले साल 4GB रैम के साथ लॉन्च किया गया था और इस साल की शुरुआत में कंपनी ने इसे 6GB रैम विकल्प के साथ फिर से जारी किया। अब, लावा ने लावा ब्लेज़ 5G 8GB रैम वैरिएंट पेश किया है जो खरीदने के लिए उपलब्ध है।

जाने भारत में लावा ब्लेज़ 5G 8GB रैम की कीमत और उपलब्धता

भारतीय उपभोक्ताओं के लिए लावा ब्लेज़ 5G 8GB रैम मॉडल की कीमत 12,999 रुपये है। हालाँकि, लॉन्च ऑफर के तहत फोन सीमित अवधि के लिए 12,499 रुपये में उपलब्ध है। नया रैम वैरिएंट अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न पर उपलब्ध है। बता दें कि फोन के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये है और 6 जीबी रैम वेरिएंट अमेज़न पर 11,999 रुपये में उपलब्ध है।

यहां देखें लावा ब्लेज़ 5G के स्पेसिफिकेशन

लावा Blaze 5G एक बढ़िया फोन है। इसका वजन 207 grams है और इसकी मोटाई 8.9 mm मिलीमीटर है।फोन में Octa core (2.2 GHz, Dual core, Cortex A76 + 2 GHz, Hexa Core, Cortex A55) प्रोसेसर है।इस डिवाइस में Accelerometer, Proximity, Gyroscope, Magnetometer, Ambient Light सेंसर भी दिए गए हैं।कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो फोन 5G Supported in India, 4G Supported in India, 3G, 2G को सपोर्ट करता है। इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी हैं। कनेक्टिविटी के लिए 3.5 मिमी हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट और ब्लूटूथ 5.1 है। इस बीच कंपनी ने हाल ही में लावा युवा 2 को भारत में 6,999 रुपये में पेश किया है।

फोन को लावा के 'SINK' डिस्प्ले के साथ मानक 90Hz रिफ्रेश रेट, ग्लास बैक, 13MP डुअल कैमरा सेटअप और बहुत कुछ के साथ लॉन्च किया गया है। Lava Blaze 5G के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का AI सेंसर मिलता है। इसके साथ इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन (EIS) है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन में 5000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। फोन में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। कनेक्टिविटी के मामले में लावा ब्लेज 5G में 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक मिलता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story