Lava Yuva 2 Launch: 7000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ लावा का जबरदस्त स्मार्टफोन, मिलेगा 13MP कैमरा और बहुत कुछ

Lava Yuva 2 Launch: हाल ही में लावा 2 प्रो लॉन्च करने के बाद, स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने भारत में बिल्कुल नए युवा 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। 7,000 रुपये से कम कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

Anjali Soni
Published on: 2 Aug 2023 12:25 PM GMT
Lava Yuva 2 Launch: 7000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ लावा का जबरदस्त स्मार्टफोन, मिलेगा 13MP कैमरा और बहुत कुछ
X
Lava Yuva 2 Launch(Photo-social media)

Lava Yuva 2 Launch: हाल ही में लावा 2 प्रो लॉन्च करने के बाद, स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने भारत में बिल्कुल नए युवा 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। स्मार्टफोन को 90Hz रिफ्रेश रेट, 13MP डुअल कैमरा सेटअप, ग्लास बैक फिनिश और 7,000 रुपये से कम कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। लावा युवा 2 की भारत में कीमत, उपलब्धता और लावा युवा 2 की विशेषताओं पर एक नज़र डालते हैं।

जाने भारत में लावा युवा 2 की कीमत और उपलब्धता

लावा युवा 2 को भारत में एकमात्र 3GB+64GB वेरिएंट के लिए 6,999 रुपये की एंट्री-लेवल कीमत पर लॉन्च किया गया है। लावा ने खुलासा किया कि युवा 2 को आज से कंपनी के रिटेल नेटवर्क के जरिए खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन को तीन रंगों- ग्लास ब्लू, ग्लास ग्रीन और ग्लास लैवेंडर में लॉन्च किया गया है।
स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहक फोन की वारंटी अवधि के दौरान 'घर पर मुफ्त सेवा' ऑफर के पात्र होंगे।

यहां देखें लावा युवा 2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

कंपनी ने हाल ही में स्मार्टफोन को टीज करने के बाद लावा के 'SINK' डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट, सेल्फी कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच और ग्लास बैक वाला बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने सटीक स्क्रीन आकार निर्दिष्ट नहीं किया है, लेकिन उन्होंने बताया है कि 'सिंक' डिस्प्ले स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात और कम बेज़ेल्स की पेशकश करना है। Lava Yuva 2 Pro एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जो 8000 रुपये के प्राइस सेगमेंट में आता है। फोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता जो वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आता है। स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो G37 प्रोसेसर मिलता है जो 4GB की रैम और 64GB स्टोरेज को सपोर्ट करता है। फोन की स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन ब्लोटवेयर-फ्री Android 12 सॉफ्टवेयर पर काम करता है। लावा स्मार्टफोन के साथ दो साल के सिक्योरिटी अपडेट के साथ एंड्रॉइड 13 अपग्रेड का भी वादा करता है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और दो एडिशनल VGA कैमरा मिलते हैं। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5MP का सेंसर दिया गया है। इसके अलावा, फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है। फोन तीन कलर ऑप्शन में आता है जिसमें व्हाइट, लैवेंडर और ग्रीन शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story