TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Lava Agni 2 Design: लॉन्च से पहले लीक हुई लावा अग्नि 2 की रियर डिजाइन, जाने क्या होगा खास

Lava Agni 2 Design: लॉन्च से पहले ही लावा अग्नि 2 का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। आने वाले स्मार्टफोन की लीक इमेज नए सर्कुलर कैमरा हाउसिंग को दिखाती है

Anjali Soni
Published on: 7 May 2023 7:39 AM GMT
Lava Agni 2 Design: लॉन्च से पहले लीक हुई लावा अग्नि 2 की रियर डिजाइन, जाने क्या होगा खास
X
Lava Agni 2 Design(Photo-social media)

Lava Agni 2 Design: आगामी लावा अग्नि 2 5जी स्मार्टफोन का डिजाइन इस महीने के अंत में लॉन्च होने से पहले लीक हो गया है। यह नए MediaTek Dimensity 7050 SoC के साथ शिप करने वाला पहला स्मार्टफोन होगा, जो अनिवार्य रूप से एक रीब्रांडेड Dimensity 1080 SoC है। नया बैक पैनल डिज़ाइन एक गोलाकार कैमरा सिस्टम हाउसिंग और एक नया ब्लू ह्यू दिखाता है। लावा अग्नि 2 5जी स्मार्टफोन नवंबर 2021 में लॉन्च किए गए लावा अग्नि 5जी का स्थान लेगा। नए लावा अग्नि 2 5जी स्मार्टफोन के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है।

यहां देखें लावा अग्नि 2 की डिज़ाइन (Design)

लॉन्च से पहले ही लावा अग्नि 2 का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। आने वाले स्मार्टफोन की लीक इमेज नए सर्कुलर कैमरा हाउसिंग को दिखाती है जिसमें मल्टी-सेंसर कैमरा सिस्टम और एलईडी फ्लैश होगा।एआई मैट्रिक्स कैमरा" ब्रांडिंग प्राप्त करता है। कैमरा स्पेसिफिकेशन भी शामिल हैं जो नए 50MP रियर शूटर पर जोर देता है जो 1.0μm पिक्सल और f / 1.88 अपर्चर प्राप्त कर सकता है। बैक पैनल में नीले रंग का नया शेड और सॉफ्ट रिफ्लेक्टिव फिनिश है। स्मार्टफोन के निचले हिस्से पर Lava और 5G ब्रांडिंग भी देखी जा सकती है।

जाने लावा अग्नि 2 के स्पेसिफिकेशन (Specification)

लावा अग्नि 2 में बायोमेट्रिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एक नया AMOLED डिस्प्ले भी होगा। जब तुलना की जाती है, तो पहली मॉडल एक एलसीडी पैनल और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। मुख्य कैमरा सेटअप में भी बदलाव किया गया है और अब यह 64MP शूटर से 50MP सेंसर में चला गया है। यह एक डाउनग्रेड की तरह लग सकता है। Lava Agni 2 स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 ओएस पर चलेगा। पहली पीढ़ी के लावा अग्नि स्मार्टफोन को 19,999 रुपये में लॉन्च किया गया था और नए डिवाइस की कीमत समान या थोड़ी अधिक होने की उम्मीद की जा सकती है। अग्नि 2 नए डायमेंसिटी 7050 चिपसेट के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन होगा। चूंकि चिप आधिकारिक है, इसलिए फोन जल्द ही जारी किया जाना चाहिए, यानी इस महीने के अंत में।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story