×

Sony WF-1000XM5 TWS Design: Sony WF-1000XM5 TWS ईयरबड्स छोटे आकार में होंगे लॉन्च, मिलेगा फास्ट चार्जिंग फीचर

Sony WF-1000XM5 TWS Design: रेंडर दिखाते हैं कि ईयरबड्स हल्के होंगे और बेहतर ईयर प्लेसमेंट के लिए थोड़ा एंगल्ड डिज़ाइन होगा। संगीत चलाने/रोकने, ट्रैक बदलने, कॉल लेने और बहुत कुछ जैसे नियंत्रणों के लिए एक बड़ा स्पर्श क्षेत्र प्रतीत होता है।

Anjali Soni
Published on: 9 Jun 2023 11:03 AM GMT (Updated on: 8 Jun 2023 12:22 PM GMT)
Sony WF-1000XM5 TWS Design: Sony WF-1000XM5 TWS ईयरबड्स छोटे आकार में होंगे लॉन्च, मिलेगा फास्ट चार्जिंग फीचर
X
Sony WF-1000XM5 TWS Design(Photo-social media)

Sony WF-1000XM5 TWS Design: Sony WF-1000XM5 फ्लैगशिप TWS ईयरबड्स बहुत जल्द लॉन्च होने वाले हैं, लेकिन इसकी कोई घोषणा तिथि सामने नहीं है। घोषणा से पहले, ईयरबड्स के रेंडर ऑनलाइन WinFuture पर सामने आए हैं। इनसे पता चलता है कि ईयरबड्स ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में आएंगे। ऐसा प्रतीत होता है कि Sony इस जनरेशन के TWS ईयरबड्स के साथ पहनने के आराम और तेज़ चार्जिंग समर्थन को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

जाने Sony WF-1000XM5 TWS ईयरबड्स की डिज़ाइन (Design)

रेंडर दिखाते हैं कि ईयरबड्स हल्के होंगे और बेहतर ईयर प्लेसमेंट के लिए थोड़ा एंगल्ड डिज़ाइन होगा। संगीत चलाने/रोकने, ट्रैक बदलने, कॉल लेने और बहुत कुछ जैसे नियंत्रणों के लिए एक बड़ा स्पर्श क्षेत्र प्रतीत होता है। रेंडर्स यह स्पष्ट करते हैं कि डिज़ाइन कानों पर हल्का होगा और ऐसा प्रतीत होता है कि सोनी ने ईयर टिप डिज़ाइन को बदलकर कुछ वज़न कम कर दिया है। सोनी के आने वाले ईयरबड्स ज्यादा हल्के वजन के होंगे, जिनका वजन महज 5.9 ग्राम होगा। इसकी तुलना में एक्सएम4 का वजन 7.3 ग्राम था। XM5 चार्जिंग केस में एलईडी इंडिकेटर के साथ लगभग समान डिज़ाइन है। नए TWS ईयरबड्स में वॉयस पिकअप में सुधार होगा और बॉक्स से बाहर मल्टी-पॉइंट कनेक्टिविटी होगी।

Sony WF-1000XM5 TWS के फीचर्स (feature)

इसके अलावा, Sony WF-1000XM5 का कुल सुनने का समय 24 घंटे होगा, जो कि पिछली पीढ़ी के समान ही है। TWS ईयरबड्स में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा, जहां 3 मिनट के चार्ज में 1 घंटे का उपयोग होगा। इसकी तुलना में, XM4 ने 5 मिनट की चार्जिंग के साथ समान उपलब्धि हासिल की। चार्जिंग केस USB टाइप-C और Qi वायरलेस चार्जिंग पर चार्ज होगा। नए TWS ईयरबड्स में वॉयस पिकअप में सुधार होगा और बॉक्स से बाहर मल्टी-पॉइंट कनेक्टिविटी होगी। ईयरबड्स की फीचर्स काफी जबरदस्त है साथ ही इसकी कीमत भी जल्द सामने आने वाली है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story