×

Best Cafe In Hazratganj Lucknow: हजरतगंज में फेमस हैं यह शानदार कैफे, जहां मिलता है मजेदार स्वाद

Best Cafe In Hazratganj Lucknow: जहां पर्यटकों को कई तरह की चीजों का अनुभव करने का मौका मिल जाता है। यहां पर्यटकों के लिए कई खास तरह के विकल्प मौजूद हैं जैसे मौज-मस्ती, मनोरंजन और खाने के बेहद ही शानदार रेस्टोरेंट यहां पर बने हुए हैं।

Kajal Sharma
Published on: 10 May 2023 11:34 AM GMT
Best Cafe In Hazratganj Lucknow: हजरतगंज में फेमस हैं यह शानदार कैफे, जहां मिलता है मजेदार स्वाद
X
Best Cafe In Hazratganj Lucknow (Image- Social media)

Best Cafe In Hazratganj Lucknow: लखनऊ के लोकप्रिय जगहों के रूप में जाना जाने वाला हजरतगंज बेहद ही शानदार जगह है। जहां पर्यटकों को कई तरह की चीजों का अनुभव करने का मौका मिल जाता है। यहां पर्यटकों के लिए कई खास तरह के विकल्प मौजूद हैं जैसे मौज-मस्ती, मनोरंजन और खाने के बेहद ही शानदार रेस्टोरेंट यहां पर बने हुए हैं। पर जगह पर स्थित कैफे भी लोगों की पसंदीदा जगह के रूप में माने जाते हैं। जहां आप आराम से अपने परिवार और दोस्तों के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकते हैं। इस आर्टिकल में हजरतगंज के कुछ बेहतरीन कैफे के बारे में जानकारी दी गई है।

हजरतगंज में सबसे अच्छा कैफे

रॉयल कैफे (Royal Cafe)

लखनऊ शहर के हजरतगंज में स्थित यह रॉयल कैफे बेहद ही शानदार और अच्छी जगह है। जो अपने लाजवाब और स्वादिष्ट खाने के लिए जानी जाती है। इस शाही कैफे की अपनी अलग खासियत और इतिहास है। यह कैफे कई मुख्य चीजों के लिए जाना जाता है, लेकिन जो चीज इसे बाकियों से अलग बनाती है, वो है यहां परोसी जाने वाली चाट।

पता- 51, Mahatma Gandhi Marg, Sushanpura, Hazratganj, Lucknow, Uttar Pradesh

द चॉकलेट रूम (The Chocolate Room)

लखनऊ का द चॉकलेट रूम कैफे हजरतगंज जगह का एक बेहद ही बेहतरीन कैफे है। जहां खाने का एक अद्भुत और शानदार स्वाद परोसा जाता है। इस द चॉकलेट रूम कैफे मे आपको कई तरह की अलग-अलग ड्रिंक और मिठाइयों का स्वाद लेने का अवसर मिलता है।

पता- Apex Towers , Ground Floor 5,6 Habibullah Estate, 11, Mahatma Gandhi Marg, Hazratganj

मोचा कैफे (Mocha Cafe)

लखनऊ के गोमती नगर में स्थित यह मोचा कैफे शहर में काफी पसंद किया जाता है। इस मोचा कैफे में आपको बेवरेजेज और ड्रिंक्स के साथ कई खास तरह के विकल्प स्वाद करने के लिए मिल जाते हैं। यह कैफे खासतौर पर मॉकटेल के लिए जाना जाता है, जहां आपको बेहद ही अच्छा माहौल मिलता है।

पता- 2nd Floor, आनंद प्लाजा, Patrakar Puram Rd, Patrakar Puram, Viram Khand 1, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh

गार्डन बेकरी और कैफे (Garden Bakery and Cafe)

गार्डन बेकरी एंड कैफे लखनऊ की भूतनाथ मंदिर मार्केट में स्थित है, यह कैफे अपने बेकरी उत्पादों के लिए खासतौर पर जाना जाता है। जिसमें आपको ताज़ा पके हुए बेकरी उत्पाद और सामान मिल जाते हैं। यहां आपको नाश्ते और ब्रंच के लिए कई बेहतरीन चीजें मिल जाती है।

पता- B-1031, Church Rd, opposite Bhootnath Mandir Market, B Block, Indira Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story