×

मोदी के खिलाफ ताल ठोंकने बनारस पहुंचे तेज बहादुर, PM को बताया नकली चौकीदार

चुनावी सीजन में लगातार समीकरण बदल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभी तक सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस ने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया है। इस बीच पीएम को चुनौती देने के लिए बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव रविवार को वाराणसी पहुंच गए।

Dharmendra kumar
Published on: 7 April 2019 2:25 PM GMT
मोदी के खिलाफ ताल ठोंकने बनारस पहुंचे तेज बहादुर, PM को बताया नकली चौकीदार
X

वाराणसी: चुनावी सीजन में लगातार समीकरण बदल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभी तक सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस ने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया है। इस बीच पीएम को चुनौती देने के लिए बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव रविवार को वाराणसी पहुंच गए।

उन्होंने चुनावी समर का आगाज करते हुए कहा कि मोदी को हराने के लिए वो हरियाणा से आए हैं। पीएम मोदी जिस दिन नामांकन करेंगे उसके अगले दिन वह पर्चा भरेंगे। तेज बहादुर के नामांकन जूलस में सेना और अर्धसैनिक बलों में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले हजारों बर्खास्‍त जवानों के अलावा सामाजिक कार्यकर्ता शामिल होंगे।

मोदी को बताया नकली चौकीदार

मीडिया से बात करते हुए तेज बहादुर यादव ने सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि दो साल पहले मैने भ्रष्टाचार को लेकर आवाज उठाई तो हर किसी ने मेरा समर्थन किया, लेकिन इस निकम्मी सरकार ने मुझे नौकरी से बर्खास्त कर दिया।

यह भी पढ़ें...राजनीतिक और पुरानी रंजिश में BJP नेता के भाई की हत्या

उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री एक तरफ जहां कहते हैं कि न खाऊंगा न खाने दूंगा, वहीं दूसरी ओर वह भ्रष्टाचार को संरक्षण दे रहे हैं। यहीं वजह है कि मैं पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि जो अपने नाम के आगे चौकीदार लगाते हैं वह गलत है क्योंकि असली चौकीदार उनके संसदीय क्षेत्र में आ गया है। अब नकली चौकीदार को यहां से जाना होगा।

ओमप्रकाश राजभर के समर्थन का दावा

बर्खास्‍त जवान ने कहा, 'मैं हार-जीत के लिए नहीं, बल्कि पीएम मोदी को आईना दिखाने के लिए चुनाव मैदान में उतरूंगा। जनता को बताऊंगा कि सैनिकों का हितैषी होने का दावा करने वाले पीएम मोदी ने सैनिकों से किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव: पहले चरण में 17% उम्मीदवार दागी, 32% प्रत्याशी करोड़पति

उन्होंने दावा किया कि बीजेपी की सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के ओमप्रकाश राजभर, जनशक्ति पार्टी की रेणु चौधरी और आम आदमी पार्टी ने उन्‍हें सर्मथन दिया है। एसपी सुप्रीमो अखिलेश यादव से भी बातचीत चल रही है। सैनिक संगठन का भी सहयोग मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि तेज बहादुर ने अखिलेश यादव के सेना में अलग 'यादव रेजिमेंट' बनाने का समर्थन किया। उन्‍होंने कहा, 'यदि मैं वाराणसी से जीता तो संसद में इसके लिए आवाज उठाऊंगा।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story