×

Chitrakoot News: सेक्स रैकेट का भंडाफोड, होटल में मिली पश्चिम बंगाल की दो युवतियां

Chitrakoot News: भगवान राम की तपोभूमि धर्मनगरी चित्रकूट को एक होटल ने कलंकित कर दिया। एमपी क्षेत्र के चित्रकूट में संचालित होटल के कमरे में ठहरी पश्चिम बंगाल की दो युवतियों को पुलिस ने बुधवार को छापेमारी के दौरान पकड़ा है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 24 May 2023 10:47 PM GMT
Chitrakoot News:  सेक्स रैकेट का भंडाफोड, होटल में मिली पश्चिम बंगाल की दो युवतियां
X
सेक्स रैकेट का भंडाफोड, होटल में मिली पश्चिम बंगाल की दो युवतियां: Photo- Social Media

Chitrakoot News: भगवान राम की तपोभूमि धर्मनगरी चित्रकूट को एक होटल ने कलंकित कर दिया। एमपी क्षेत्र के चित्रकूट में संचालित होटल के कमरे में ठहरी पश्चिम बंगाल की दो युवतियों को पुलिस ने बुधवार को छापेमारी के दौरान पकड़ा है। यह दोनों युवतियां सेक्स रैकेट में शामिल बताई जा रही है। इनका एजेंट पुलिस के पहंुचने से पहले भाग निकला। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। जबकि होटल मैनेजर को हिरासत में लेकर पुलिस छानबीन में जुटी है।

सीमा से सटे एमपी के चित्रकूट थाना क्षेत्र स्थित धर्मनगरी में संचालित एक होटल में बुधवार को एमपी पुलिस ने छापेमारी की। जिसमें होटल के कमरे में ठहरी दो युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि इनका एजेंट मौके से भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। जबकि होटल मैनेजर को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

होटल में सेक्स रैकेट हो रहा था संचालित

एसडीओपी चित्रकूट आशीष जैन ने बताया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली दो युवतियां होटल में मिली है। इनकी इंट्री होटल में मंगलवार की है। इनमें एक युवती हावडा जिले की रहने वाली है। दोनों शादीशुदा है। बताया कि बुधवार को होटल में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिस पर मुखबिरतंत्र को सक्रिय किया गया। थाने के एक सिपाही ने ग्राहक बनकर युवतियों के एजेंट से संपर्क किया।

दोपहर में एजेंट को पैसा देने के बाद सिपाही होटल के कमरे में मौजूद दोनों युवतियों के पास पहुंचा। इसके पहले थाना प्रभारी हीरालाल मिश्र टीम के साथ कुछ दूर पहले ही मुश्तैद थे। सिपाही के होटल में दाखिल होते ही पुलिस टीम ने छापा मारा। पुलिस को देखते ही एजेंट मौके से भाग निकला। होटल के कमरे से दोनों युवतियां पकड़ी गई है।

एजेंट की तलाश में पुलिस टीम

एसडीओपी ने बताया कि होटज मैनेजर भूपेन्द्र परिहार की भूमिका संदिग्ध है। उसे हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। एजेंट की तलाश में पुलिस टीम लगी है। सूत्रों की मानें तो पुलिस महकमे में चर्चा का विषय यह रहा कि यूपी-एमपी के करीब आधा दर्जन हाई-प्रोफाइल होटलों में एजेंटों के जरिए यह रैकेट सक्रिय है। जिसको लेकर पुलिस ने कुछ अन्य होटलों में भी छापेमारी के लिए पहुंची। जिन होटलों की चर्चा है, उनमें कई चर्चित नाम भी पुलिस के पास आए है। फिर भी पुलिस उनके पास जाने से कतरा रही है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story