×

फिक्की की बड़ी पहल, मंडलायुक्त को दिए 5 हजार फेस मास्क व फूड पैकेट

कोरोना के खिलाफ जारी जंग में देश के प्रतिष्ठित औद्योगिक संगठन फिक्की ने मंडलायुक्त लखनऊ को 5000 मास्क और फूड पैकेट दिए हैं। इन सामग्रियों का उपयोग कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना वारियर्स के लिए किया जाएगा।

Newstrack
Published on: 18 Nov 2020 3:31 PM GMT
फिक्की की बड़ी पहल, मंडलायुक्त को दिए 5 हजार फेस मास्क व फूड पैकेट
X
फिक्की की बड़ी पहल, मंडलायुक्त को दिए 5 हजार फेस मास्क व फूड पैकेट

लखनऊ: कोरोना के खिलाफ जारी जंग में देश के प्रतिष्ठित औद्योगिक संगठन फिक्की ने मंडलायुक्त लखनऊ को 5000 मास्क और फूड पैकेट दिए हैं। इन सामग्रियों का उपयोग कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना वारियर्स के लिए किया जाएगा।

फिक्की के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को मंडलायुक्त लखनऊ रंजन कुमार से मिलकर उन्हें सहयोग सामग्री प्रदान की। सीएसआर-कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत कोरोना वॉरियर्स के लिए सामाजिक अभियान की अपनी शृंखला में फिक्की का यह दूसरा कार्यक्रम था।

ये भी पढ़ें: नेताजी पर सियासत: ममता ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, जयंती पर की ये मांग

मास्क के साथ नमकीन व चिप्स के पैकेट भी दिए

इससे पहले फिक्की की ओर से उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह को अस्पतालों में कोरोना वॉरियर्स को वितरण के लिए 9000 पीपीई किट भेंट की गई थी। फिक्की के पदाधिकारियों ने बताया कि 5000 फेस मास्क के साथ नमकीन व चिप्स के पैकेट भी दिए गए हैं इससे पहले कानपुर शहर में भी फ़ेस मास्क व फ़ूड पैकेट का वितरण उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार के साथ मिलकर किया गया था।

प्रतिनिधिमंडल के सदस्य मनीष खेमका ने बताया कि कोरोना के खिलाफ जारी जंग में विभिन्न अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मचारी, पुलिसकर्मी, नगर निगम व आज जिला प्रशासन के कर्मचारी अपने को जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं ऐसे लोगों के प्रति समाज का भी दायित्व है कि वह उनके सुख दुख का ख्याल रखें और सहयोग की भावना से उनकी सहायता करें। इसी सोच के साथ फिक्की की ओर से कोरोना योद्धाओं के लिए मास्क व अन्य वस्तुओं को उपलब्ध कराया जा रहा है। कोरोना महामारी बड़ी तेजी के साथ फैल रही है ऐसे में लापरवाही सबसे बड़ी भूल साबित हो सकती है कोरोना योद्धा लोगों को इससे बचने में सहयोग कर रहे हैं। उनके योगदान को समाज कभी भुला नहीं सकेगा।

ये भी पढ़ें: इस ज्वेलरी शॉप के 31 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, इनकी हो रही तलाश

उन्होंने बताया कि फिक्की की सदस्य कंपनी डीएफएम फूड के सौजन्य से आयोजित आज इस कार्यक्रम में यह सभी सामान लखनऊ स्थित मंडलायुक्त कार्यालय पर मंडलायुक्त रंजन कुमार की उपस्थिति में प्रशासन के अधिकारियों को सुपुर्द किया गया। कार्यक्रम में फिक्की के अमित गुप्ता, मनीष खेमका, नवजोत सिंह व डीएफएम फूड के प्रतिनिधि समेत मंडलायुक्त कार्यालय के संजीव श्रीवास्तव व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

अखिलेश तिवारी

Newstrack

Newstrack

Next Story