×

पूर्व सांसद कैसर जहां ने हजारों समर्थकों के साथ थामा कांग्रेस का हाथ

इन लोगों के अतिरिक्त लखनऊ के निवासी सीआरपीएफ के पूर्व आई.जी. रिटायर्ड आईपीएस आफताब अहमद खान, चैम्बर आफ कामर्स के वाइस चेयरमैन सुरेन्द्र कुमार एवं मो.फारूख खान एडवोकेट ने भी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Shivakant Shukla
Published on: 4 March 2019 12:54 PM GMT
पूर्व सांसद कैसर जहां ने हजारों समर्थकों के साथ थामा कांग्रेस का हाथ
X

लखनऊ: सीतापुर की बसपा से सांसद रहीं कैसर जहां लहरपुर से पूर्व विधायक जसमीर अंसारी और अफजाल हुसैन अंसारी समेत हजारों की संख्या में उनके समर्थकों ने बसपा छोड़कर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में अध्यक्ष राजबब्बर के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

इन लोगों के अतिरिक्त लखनऊ के निवासी सीआरपीएफ के पूर्व आई.जी. रिटायर्ड आईपीएस आफताब अहमद खान, चैम्बर आफ कामर्स के वाइस चेयरमैन सुरेन्द्र कुमार एवं मो.फारूख खान एडवोकेट ने भी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने के पहले पूर्व सांसद कैसर जहां एवं पूर्व विधायक जसमीर अंसारी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से नई दिल्ली में आर्शीवाद प्राप्त किया और कांग्रेस पार्टी को उ.प्र. में अपनी पूरी ताकत के साथ मजबूत बनाने का संकल्प लिया।

ये भी पढ़ें— 8 मार्च को PM वाराणसी को देंगे करोड़ों की सौगात, ये होगा खास

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने लोगों को कांग्रेस परिवार में शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा समाज के दलित, शोषित, वंचित, पीड़ित समाज की लड़ाई लड़ती रही है और आने वाले दिनों में 2019 के चुनाव में केन्द्र की मौजूदा सरकार ने जो देश के युवाओं, किसानों के साथ विश्वासघात किया है उस लड़ाई को न केवल मजबूती से लड़ेगी अपितु जीतेगी और आप लोगों और जनता के समर्थन से दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में एक ऐसी सरकार का गठन किया जायेगा जिसमें युवाओं, किसानों, मजदूरों, व्यापारियों के हितों को सुनिश्चित किया जा सके और एक ऐसे समाज का निर्माण किया जा सके जिसमें समाज का हर तबका अपने आपको सम्मानित एवं गौरवान्वित महसूस कर सके जहां प्यार और भाईचारा हो और आपसी समन्वय हो जिसके लिए कांग्रेस जानी जाती है। आप लोग कांग्रेस को मजबूत करिये देश के लोकतंत्र को मजबूत करिये।

ये भी पढ़ें— ऑर्डिनेंस फैक्ट्री पर छिड़ा ट्विटर वार, स्मृति ने कहा- राहुल ने किया अमेठी का सत्यानाश

सीतापुर की बसपा से सांसद रहीं कैसर जहां के साथ सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से पूर्व बसपा प्रत्याशी अशफाक खां, जिला पंचायत सदस्य शाकिर, सभासद रिजवान, अब्दुल खालिद, नौसाद खां के अलावा लहरपुर नगरपालिका से सभासद अब्दुल मतीन राणा, अब्दुल मोबीन, मो. अब्दुल फारूख, नसीर खां, मुन्नी देवी, राजू खां, इसरार, सुहैल खां, दिलीप जोशी, राजकुमार, सुशील मिश्रा, रऊफ, वसीम अंसारी, रिजवान खां, सईद अहमद, इस्लामुद्दीन, सौरभ पुरी, अयाज खां, शाबान, प्रेमकान्ती एवं शमशाद आदि ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर प्रमुख रूप से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर के अलावा प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष-प्रशासन डाॅ. आर.पी. त्रिपाठी, पूर्व विधायक सतीश अजमानी,अनुसुइया शर्मा, पूर्व आईएएस अनीस अंसारी, हनुमान त्रिपाठी, राजीव बख्शी, शिव पाण्डेय, पीयूष मिश्रा, पंकज तिवारी, बृजेन्द्र कुमार सिंह, डा. उमाशंकर पाण्डेय, यशवन्त सिंह, अमित गुरू, मती रफत फातिमा, विश्वविजय सिंह आदि वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें— भारत के बाद पाकिस्तान पर बड़ी कार्रवाई कर सकता है ईरान

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story