×

हाथरस डीएम फंसे बुरा: लोगों का फूटा गुस्सा, घर के बाहर फेंका कूड़ा कचरा

मीडिया में हाथरस में हुए बलात्कार कांड पर प्रवीण कुमार के वायरल वीडियो के कारण लोगों में बेहद गुस्सा है। इस वीडियो में डीएम प्रवीण कुमार पीड़ित के घरवालों को उल्टा सीधा कुछ समझा रहे हैं ।

Shivani
Published on: 3 Oct 2020 3:50 AM GMT
हाथरस डीएम फंसे बुरा: लोगों का फूटा गुस्सा, घर के बाहर फेंका कूड़ा कचरा
X

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार को भले ही संरक्षण दे रखा हो पर उनके गृह नगर में उनकी कार्यशैली से वहां के लोग बेहद नाराज है । वह लोग प्रवीण कुमार की कार्यशैली से खफा होकर अपनी नाराजगी का इजहार कर रहे हैं । नाराजगी का यह आलम है कि उनके जयपुर स्थित घर पर शुक्रवार को कुछ लोगों ने कूड़ा फेंककर अपना विरोध जताया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विरोध कर रहे लोगों को वहां से हटाया । उसके बाद सफाई कर्मचारियों को बुलाकर घर की सफाई की गई ।

हाथरस रेपकांड पर DM प्रवीण कुमार के वायरल वीडियो से लोगों में बेहद गुस्सा

दरअसल, मीडिया में हाथरस में हुए बलात्कार कांड पर प्रवीण कुमार के वायरल वीडियो के कारण लोगों में बेहद गुस्सा है। इस वीडियो में डीएम प्रवीण कुमार पीड़ित के घरवालों को उल्टा सीधा कुछ समझा रहे हैं । जिसे लेकर लोगों में नाराजगी है। यहां पर यह बात भी बताना जरूरी है कि हाथरस कांड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के एसपी समेत 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का आदेश दिया है।

Yogi Adityanath

पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई, बच गए डीएम

इसके अलावा वादी और आरोपियों का पॉलीग्राफ और नारको टेस्ट कराने को कहा है । लेकिन इस मामले में जिलाधिकारी प्रवीण कुमार की भूमिका को देखते हुए उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है । इसे लेकर राजनीतिक दलों तथा मीडिया में बेहद नाराजगी दिख रही है।

ये भी पढ़ेंः सुशांत-रिया की आखिरी मुलाक़ात: सिद्धार्थ पठानी ने उगला सच, मौत से पहले हुआ ऐसा

मीडिया के साथ हुए दुर्व्यवहार में डीएम भी जिम्मेदार

मीडिया के साथ हुए दुर्व्यवहार पर भी डीएम की भूमिका को ही जिम्मेदार बताया जा रहा है। फिर भी इस जिम्मेदार अधिकारी पर कार्रवाई न होना एक बडा सवाल है। स्थानीय प्रशासन की इसी चूक को लेकर विपक्षी दल लगातार योगी सरकार कोे घेरने का काम कर रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story