×

सुशांत-रिया की आखिरी मुलाक़ात: सिद्धार्थ पठानी ने उगला सच, मौत से पहले हुआ ऐसा

इस मामले पर सुशांत के करीबी दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि ये खबर गलत और झूठी है। उन्होंने कहा कि 13 जून की रात को सुशांत और रिया नहीं मिले थे।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 3 Oct 2020 3:12 AM GMT
सुशांत-रिया की आखिरी मुलाक़ात: सिद्धार्थ पठानी ने उगला सच, मौत से पहले हुआ ऐसा
X
सुरजीत सिंह राठौर के इस दावे पर दिवंगत एक्टर के करीबी दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने सच बताया है।

मुंबई सुशांत केस में करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर के नए दावे ने तब लोगों को चौंका दिया, जब उन्होंने कहा कि 13 जून की रात को रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात हुई थी । उन्होंने दावा किया कि रिया, सुशांत के घर पर उनसे मिलने के लिए गई थीं। सुरजीत सिंह राठौर के इस दावे पर दिवंगत एक्टर के करीबी दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने सच बताया है।

यह पढ़ें...चमत्कारी है ये वृक्ष: मां पार्वती से है इसका गहरा संबंध, जानें कैसा बदलता है किस्मत

खबर गलत और झूठी

सुरजीत सिंह राठौर के इन दावों के बाद एक बार फिर से रिया पर सवाल उठाए जाने लगे। इस मामले पर सुशांत के करीबी दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि ये खबर गलत और झूठी है। उन्होंने कहा कि 13 जून की रात को सुशांत और रिया नहीं मिले थे।

उन्होंने कहा कि 8 जून को घर से जाने के बाद रिया की वापस नहीं हुईं। ये खब पूरी तरह से गलत है।करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर ने दावा किया है।

3.5 महीने बाद खुलासा क्यों

सुरजीत से जब ये सवाल किया गया कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 3.5 महीने बाद वो ये खुलासा क्यों कर रहे हैं? उन्होंने इस बात को अब तक जांच अधिकारियों को क्यों नहीं बताया? इसपर उन्होंने जवाब दिया कि सीबीआई ने उनसे संपर्क नहीं किया। उन्होंने कहा कि इस बात को उन्होंने पहले भी कहा था, लेकिन मीडिया ने उनके इस बयान पर ध्यान ही नहीं दिया।

सुरजीत सिंह राठौर वहीं शख्स हैं, जिन्होंने रिया को कूपर हॉस्पिटल की मॉर्चुरी विजिट करवाने में मदद की थी उन्होंने बताया था कि सुशांत के चेहरा देखने के बाद रिया ने उनके सीने पर हाथ रखा और कहा था- 'सॉरी बाबू'।

यह पढ़ें....भविष्यफल 3 Oct: इन 4 राशियों का दिन बनेगा यादगार, जानें बाकी का कैसा रहेगा हाल

भाजपा नेता और एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता ने भी एक चश्मदीद के हवाले से दावा किया था कि सुशांत की मौत से ठीक एक दिन पहले यानी 13 जून को रिया उनसे (सुशांत) मिली थीं। रिया उस रात 2 से 3 बजे के आसपास सुशांत से मिली थीं।

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने सुसाइड कर लिया था । उसके बाद इस केस में कई उतार-चढ़ाव आए और अब ड्रेस एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती जेल में है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story