×

Brij Bhushan Sharan Singh Rally: सांसद बृजभूषण ने गोंडा में किया शक्ति प्रदर्शन, कांग्रेस पर बोला हमला

Brij Bhushan Sharan Singh Rally: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह आज रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र में एक बड़ी जनसभा को किया। इस दौरान उन्होने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

Jugul Kishor
Published on: 11 Jun 2023 2:11 AM GMT (Updated on: 11 Jun 2023 11:45 AM GMT)
Brij Bhushan Sharan Singh Rally: सांसद बृजभूषण ने गोंडा में किया शक्ति प्रदर्शन, कांग्रेस पर बोला हमला
X
Brij Bhushan Sharan Singh (Social Media)

Brij Bhushan Sharan Singh Rally: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह आज रविवार (11 जून) को अपने संसदीय क्षेत्र में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। ये जनसभा गोण्डा के बालपुर स्थित रघुराज शरण सिंह महाविद्यालय में आयोजित की गई। ये जनसभा मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने की गई। इस जनसभा में मुख्य अतिथि के रूप में मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव शामिल हुए।

बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला

जनसभा को संबोधित करते हुए ब़ृजभूषण शऱण सिंह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होनें कहा कि कांग्रेस के लोग कहते हैं कि मोदी ने क्या किया। वह हम बता देंगे कि मोदी ने क्या किया है। आपको बताना होगा आपने देश के साथ में क्या किया है? बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि जब उरी और पुलवामा में हमारे सैनिकों की हत्या होती है जब सैनिक सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं तब कांग्रेस के लोग सबूत मांगते हैं।

सांसद ब़ृजभूषण शऱण सिंह ने शायराना अंदाज में कहा कि “अश्क, गम, जहर पिया जाता है, तब कहीं जाकर जमाने में जिया जाता है। ये मिला मुझको जमाने से मोहब्बत का सिला, बेवफा कहकर मुझे याद किया जाता है। इसे रुसवाई कहें या शोहरत अपनी, दबे होठों से मेरा नाम लिया जाता है।”

लाव-लश्कर के साथ पहुंचे ब्रजभूषण

बृजभूषण शरण सिंह सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के बीच सन रूफ खोलकर विक्ट्री का निशान दिखाते रवाना रैली स्थल पहुंचे। वहीं, आवास से निकलने से पहुंचने तक हजारों समर्थकों की भीड़ मौजूद रही।

बृजभूषण के काफिले से जगह-जगह लगा जाम

सांसद बृजभूषण शरण सिंह का जगह जगह जोरदार स्वागत किया गया। नवाबगंज से बालपुर तक कई जगहों पर सांसद का स्वागत किया गया। समर्थकों ने उन्हें फूल माला पहनाकर स्वागत किया। बृज भूषण शरण सिंह गोंडा में आज बड़ी जनसभा को संबोधित की। सांसद के शक्ति प्रदर्शन से शहर मे जगह-जगह जाम लग गया। नवाबगंज-कर्नलगंज रोड पर कई जगह जाम देखने को मिला

भारी संख्या में रैली में आए लोग

महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोपों का सामना करने सांसद बृजभूषण शरण सिंह 5 जून की एक बड़ी रैली करना चाह रहे थे। लेकिन प्रशासन की अनुमति न मिलने और पार्टी आलाकमान के कहने पर उन्होनें 5 जून को होने वाली जनचेतना रैली को रद्द कर दिया था। इस विशाल रैली में लाखों लोगों शामिल हुए।

इस रैली में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से 10 हजार लोगों को आमंत्रित किया गया था। गोंडा में आयोजित की गई ये विशाल जनसभा बीजेपी के उस कार्यक्रम का हिस्सा थी, जिसके तहत सभी लोक सभा सीटों पर रैली करके मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को गिनाना है। जनसभा में सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के 9 साल पूरे होने पर केंद्र सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को गिनाया साथ ही कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story