×

Gonda: इमरजेंसी वार्ड बना जंग का अखाड़ा, स्वास्थ्य कर्मियों ने तीमारदारों की जमकर की पिटाई, Video Viral

Gonda News: मारपीट का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है, कि मरीज के साथ आए तीमारदार और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के बीच मारपीट हो रही है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 11 Nov 2023 2:10 PM GMT (Updated on: 11 Nov 2023 2:16 PM GMT)
X

गोंडा अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में स्वास्थ्य कर्मियों ने तीमारदारों की जमकर की पिटाई (Social Media)

Gonda News: मरीज को समय से इलाज नहीं मिलने से तीमारदारों में काफी आक्रोश दिखा। जब इसकी शिकायत तीमारदारों ने स्वास्थ्य कर्मियों से की तो वे भी अपनी गलती मानने को तैयार नहीं थे। इस दौरान अस्पताल में मौजूद कर्मचारी और तीमारदारों में नोकझोंक शुरू हो गई। यही तू-तू मैं-मैं मारपीट में बदल गई। स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने तीमारदारों को जमकर मारा पीटा।

वहीं इस मारपीट का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है, कि मरीज के साथ आए तीमारदार और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के बीच मारपीट हो रही है। वहीं एक सफेद अप्रेन में दिख रहा स्वास्थ्य कर्मी एक तीमारदार को लात से मारता नजर आ रहा है। इससे अस्पाल में अफरा-तफरी मच गई।

ये भी पढ़ें...Sultanpur: प्रधान प्रतिनिधि की दबंगई, महिला सहित कई को पीटा, असलहे से मारने की धमकी, Video Viral

वीडियो वायरल से मचा हड़कंप

वहीं, जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। मारपीट का यह वायरल वीडियो जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड का बताया जा रहा है। इस मामले की जांच प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर को सौंपी गई है जिन्हें जांच कर आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story