×

Sultanpur: प्रधान प्रतिनिधि की दबंगई, महिला सहित कई को पीटा, असलहे से मारने की धमकी, Video Viral

Sultanpur News: दबंग हिस्ट्रीशीटर प्रधान प्रतिनिधि ने साथियो के साथ एक घर मे महिलाओं और पुरुषों को जमकर लाठी डंडो से पीटा। इतना ही नही रायफल निकाल कर जान से मारने की धमकी भी देता रहा। वायरल हुए वीडियो से हड़कंप मच गया।

Fareed Ahmed
Published on: 10 Nov 2023 11:25 AM GMT (Updated on: 10 Nov 2023 12:48 PM GMT)
X

Sultanpur News (Pic:Newstrack)

Sultanpur News: योगी सरकार में अपराधियों पर कार्यवाही तो हो रही है लेकिन अपराधी हैं कि अपराध करने से बाज़ नही आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ मामला आज सुल्तानपुर में देखने को मिला जब दबंग हिस्ट्रीशीटर प्रधान प्रतिनिधि ने साथियो के साथ एक घर मे महिलाओं और पुरुषों को जमकर लाठी डंडो से पीटा। इतना ही नही रायफल निकाल कर जान से मारने की धमकी भी देता रहा। वायरल हुए वीडियो से हड़कंप मच गया। अनान फानन में जाँच शुरू कर कार्यवाही की बात सामने आ रही है।

प्रधान प्रतिनिधि ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य के परिवार पर किया जानलेवा हमला

दरअसल पूरा मामला धनपतगंज थाना क्षेत्र के महमूद पुर गाँव का है। जहां के रहने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य शिवराम गौड़ और उनके परिवारीजनों पर महमूदपुर प्रधान प्रतिनिधि संतोष सिंह उर्फ रंजय सिंह ने अपने गुर्गो के साथ हमला बोल दिया। मौके पर बीचबचाव में आई महिलाओं को भी नही बख्शा गया और उनकी भी पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान प्रधान प्रतिनिधि संतोष सिंह ने लाइसेंसी रायफल से जान से मारने की धमकी भी दी।

पुराना हिस्ट्रीशीटर है अपराधी

बताया जा रहा है कि जानलेवा हमले का आरोपी संतोष सिंह उर्फ रंजय सिंह पुराना हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। क्षेत्र में भय का माहौल बना रखा है लोग इसके नाम से डरते हैं। फिलहाल सूत्र बताते हैं कि सत्ता पक्ष में खासी पकड़ होने के नाते इस पर कोई कार्यवाही नही होती। बसपा सरकार में इनकाउंटर के भय से काफी दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहा था। फ़िलहाल एक विधायक का करीबी बताया जाता है।

वायरल वीडियो का पुलिस कप्तान ने लिया संज्ञान

हमले का वीडियो वायरल होते ही जिले में हड़कंप मच गया और मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने क्षेत्राधिकारी को जांच कर सख्त कार्यवाही की बात कही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story