×

Hapur News विवाहिता पर तेजाब फेंकने में हुआ फेल तो गला दबाकर हत्या का किया प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के सिंभावली थाना क्षेत्र में एक गांव से मायके से ससुर के साथ ससुराल जा रही नवविवाहिता पर गांव के रहने वाले सिरफिरे युवक ने तेजाब डालने का प्रयास किया।

Avnish Pal
Published on: 4 Jun 2023 9:53 PM GMT
Hapur News विवाहिता पर तेजाब फेंकने में हुआ फेल तो गला दबाकर हत्या का किया प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
X
विवाहिता पर तेजाब फेंकने में हुआ फेल तो गला दबाकर हत्या का किया प्रयास: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के सिंभावली थाना क्षेत्र में एक गांव से मायके से ससुर के साथ ससुराल जा रही नवविवाहिता पर गांव के रहने वाले सिरफिरे युवक ने तेजाब डालने का प्रयास किया। वहीं आरोपी जब अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका तो,आरोपी ने उसका गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। वही सिंभावली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।।

आखिर क्या था पूरा घटनाक्रम

गाजियाबाद के थाना लोनी के गांव चिरोड़ी में रहने वाले मुस्तकीम ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पुत्र का निकाह 15 दिन पूर्व सिंभावली क्षेत्र के गांव में रहने वाली युवती के साथ हुआ था। निकाह के बाद दो जून की सुबह को पुत्रवधू को मिलाने के लिऐ उसके मायके आया था।शाम के समय जब वह पुत्रवधु को मायके से मिलाकर वापस जाने लगे तो इसकी भनक आरोपी को लग गई ।और वह कार पीछा करने लगा।।

आरोपी ने नव विवाहिता का हत्या का किया था प्रयास

आरोपी ने गांव से करीब 500 मीटर की दूरी पर उनकी कार को ओवरटेक कर के रोक लिया।इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता आरोपी ने बाईक में लगे बैग से तेजाब की बोतल निकाल ली।

वही आरोपी ने बोतल का ढक्कन खोलकर नव विवाहिता के ऊपर तेजाब डालने का प्रयास किया।जिससे वह बाल बाल बच गई।इससे नाराज युवक ने नवविवाहिता को कार से निकाल कर सड़क पर उतार कर गला दबाने के प्रयास किया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर की कार्यवाही

थाना सिंभावली प्रभारी निरीक्षक शेलश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के ससुर की तहरीर पर आरोपी दानिश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही थी।वही मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गांव के निकट से गिरफ्तार कर लिया है।जिसके विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story