Hapur News: घर में घुसकर किशोरी से किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो, फिर...

Hapur News: पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी ने किशोरी को वीडियो वायरल करने की दी धमकी। आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Avnish Pal
Published on: 4 Jun 2023 7:03 PM GMT
Hapur News:  घर में घुसकर किशोरी से किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो, फिर...
X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Pic: Social Media)

Hapur News: हापुड के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी को गांव के ही युवक ने रास्ते से घर में खींच लिया। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी ने किशोरी को वीडियो वायरल करने की धमकी दी। गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने मामले की जानकारी होते ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दुकान से सामान लेने जाते वक्त आरोपी ने रोका था रास्ता

एक गांव में रहने वाली किशोरी ने परिजनों को बताया था कि वह घर से गांव में स्थित परचून की दुकान पर सामान लेने के लिए जा रही थी। इस दौरान गांव के ही रहने वाले एक युवक ने उसका रास्ता रोक लिया।

आरोपी ने किशोरी का बनाया वीडियो

इस दौरान आरोपी ने मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी। किशोरी ने शोर मचाया और वहां से भागकर अपने घर पहुंच गई। घर पहुंचने पर उसकी हालत देखकर परिजनों ने मामले की जानकारी कि तो उसने मामले के बारे में जानकारी तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराते हुए कोतवाली में तहरीर दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं आरोपी अन्नू को उसके मकान से गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story