×

Hapur News: पिता ने बहू पर लगाया बेटे की हत्या का आरोप, इन आरोपियों के खिलाफ कराया FIR दर्ज

Hapur News: पुत्रवधू से हादसे के बारे में पूछा तो, वह भड़क गई, उसने कहा कि अपने भाई व जीजा सहित दो अन्य लोगो के साथ मिलकर उसने अपने पति की हत्या कराई है।

Avnish Pal
Published on: 13 Jun 2023 7:03 AM GMT
Hapur News: पिता ने बहू पर लगाया बेटे की हत्या का आरोप, इन आरोपियों के खिलाफ कराया FIR दर्ज
X
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मीरा रेती निवासी शिवदत्त ने अपनी पुत्रवधू पर परिजनों के साथ मिलकर बेटे की हत्या कराने व घटना को सड़क हादसे का रूप देने का आरोप लगाकर पीड़ित ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज करार कर कार्यवाही की मांग की है।

इस तरह आरोपियों ने दिया था घटना को अंजाम

मृतक के पिता शिवदत्त ने बताया कि उसका बेटा नरेश सात जून को जनपद अमरोहा के बछरायूं थाना क्षेत्र के गांव शरीफपुर में अपने साढू के भाई की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। परन्तु नौ जून को नरेश का साला व साढू उसे मृत अवस्था में बाईक पर बैठाकर घर लाए। दोनों रिश्तेदारों से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि रहरा रोड पर उनका एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें नरेश की जान चली गई।

पुत्रवधू ,साले सहित जीजा पर हत्या का आरोप

शिवदत्त ने जानकारी देते हुए बताया कि बेटे नरेश के शरीर पर गम्भीर चोट के निशान थे। वहीं बेटे को लाने वाले साढू व साले मामूली रूप से भी घायल नहीं हुए थे। पुत्रवधू ने अपने परिजनों का पक्ष लेते हुए कार्यवाही भी नहीं करने दी थी। वहीं अपने मायके पक्ष के लोगों के साथ मिलकर उसका अंतिम संस्कार भी करा दिया। जब 11 जून को उसका दामाद, बेटी समेत अन्य लोग घर आए हुए थे, जब मैने पुत्रवधू से हादसे के बारे में पूछा तो, वह भड़क गई, उसने कहा कि अपने भाई व जीजा सहित दो अन्य लोगो के साथ मिलकर उसने अपने पति की हत्या कराई है।

पुलिस अधिकारी ने जांच कर कार्यवाही के दिये निर्देश

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर पुत्रवधू समेत उसके भाई, जीजा अन्य साथियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story