×

Hapur News: उमेश मारपीट मामला, पांच पुलिसकर्मियों को किया गया सस्पेंड

Hapur News:पिलखुवा की छिजारसी चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों पर उमेश नामक व्यक्ति के साथ मारपीट करने के आरोप के मामले में एसपी अभिषेक वर्मा ने बड़ी कार्रवाई कर दी है, एसपी ने लापरवाही बरतने पर पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

Avnish Pal
Published on: 23 May 2023 10:33 PM GMT
Hapur News: उमेश मारपीट मामला, पांच पुलिसकर्मियों को किया गया सस्पेंड
X
उमेश मारपीट मामले में पांच पुलिसकर्मियों को किया गया सस्पेंड: Photo- Newstrack

Hapur News: पिलखुवा की छिजारसी चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों पर उमेश नामक व्यक्ति के साथ मारपीट करने के आरोप के मामले में एसपी अभिषेक वर्मा ने बड़ी कार्रवाई कर दी है, मामले की जांच कराई तो दरोगा समेत पांच पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आई, एसपी ने लापरवाही बरतने पर पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के अनुसार उमेश व उसके दो अन्य साथी गांव लाखन स्थित बीयर के ठेके के पास रास्ते पर शराब के नशे में रास्ते में आने जाने वाले व्यक्तियों को परेशान व गाली गलौज कर रहे थे, उसके बाद गांव लाखन स्थित बीयर के सरकारी ठेके का शटर जोर-जोर से पीटने लगे जिसके बाद सेल्समैन ने ऐसा करने से मना किया, तो उसके साथ भी गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने लगे तथा शोर शराबा होने पर आस-पास फैक्ट्रियों में काम करने वाले व्यक्ति एकत्र हो गए और भीड़ व उपरोक्त तीनों व्यक्ति के बीच मारपीट हो रही थी, जिसके बाद सेल्समैन द्वारा इस सूचना चौकी छिजारसी पर दी गई।

सूचना पर उपनिरीक्षक रविकांत गिरि, हैडकांस्टेबल राजेंद्र सिंह, कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, हैड कांस्टेबल कृपा शंकर मौके पर पहुंचे। जिनके द्वार कुलदीप, मोहित, उमेश तोमर निवासी ग्राम लाखन नशे की हालत में थे और आपस में लड़ रहे थे। जिन्हें सेल्समैन व लोगों ने पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द किया। जिन्हें थाना पिलखुवा भिजवाया गया। जिसके बाद उपनिरीक्षक रविकांत गिरि के द्वारा तीनों व्यक्तियों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई।

दरोगा समेत चार पुलिस कर्मी हुए लाइन हाजिर

एसपी अभिषेक वर्मा ने मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए जांच कराई तो उपनिरीक्षक रविकांत गिरि, हैड कांस्टेबल सतेंद्र सिंह, कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, हैड कांस्टेबल कृपा शंकर द्वारा लापरवाही बरते जाना पाया गया। एसपी ने सभी चारों पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

एएसपी करेंगे मामले की जांच

मारपीट के मामले की जांच एसपी अभिषेक वर्मा ने अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद मिश्रा को सौंपी है। अपर पुलिस अधीक्षक मामले की जांच कर अपने रिपोर्ट एसपी को सौंपेंगे।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story