×

Hapur News: महफूज नहीं बेटियां, राह चलती नाबालिग को घर में खींचा, किया दुष्कर्म

Hapur News: मामले की जानकारी होते ही परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने तत्काल आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Avnish Pal
Published on: 31 May 2023 11:04 AM GMT (Updated on: 31 May 2023 11:17 AM GMT)
Hapur News: महफूज नहीं बेटियां, राह चलती नाबालिग को घर में खींचा, किया दुष्कर्म
X

Hapur News: थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी अपनी बुआ के घर जा रही थी। तभी गांव का ही एक युवक उसे जबरदस्ती खींचकर अपने घर में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने पुलिस व परिजनों से शिकायत करने पर नाबालिग को जान से मार डालने की धमकी दी। मामले की जानकारी होते ही परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने तत्काल आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

घर से चंद कदम दूर जाना हुआ मुश्किल

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बाबूगढ़ के एक गांव की नाबालिग ने बताया कि उसके घर से चंद कदम की दूरी पर उसकी बुआ रहती हैं। 28 मई की रात वह पैदल ही बुआ के घर जा रही थी। रास्ते में गांव के ही प्रिंस ने उसे रोक लिया। विरोध करने पर आरोपी उसे खींचकर अपने घर में ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे धमकी देकर इतना भयभीत कर दिया कि वो दो दिनों तक घर में अपने साथ हुई इस हैवानियत के बारे में बता नहीं सकी। मंगलवार को जब उसने घरवालों को इसकी जानकारी दी तो पुलिस कार्रवाई हुई।

परिवार के डर से चुप रही मासूम

नाबालिग किशोरी ने बताया कि आरोपित ने उसे धमकी दी कि अगर उसने इस संबंध में किसी से भी शिकायत की तो वह उसे और उसके पूरे परिवार को मौत के घाट उतार देगा। इस डर की वजह से वो अंदर ही अंदर सहमी रही। एक तरफ माता-पिता की जिंदगी जाने का डर और दूसरी तरफ लुटी गई अस्मत के बीच उसे फैसला करना था, लेकिन उसने हिम्मत जुटाई और पूरी बात परिवार वालों को बता दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक हेम सिंह सैनी ने बताया कि नाबालिग की मेडिकल जांच करा ली गई है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story