×

Kasganj News: मारपीट के बाद किन्नरों ने सिर किया गंजा, किया गंदा काम, वीडियों वायरल

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में तीन मंगलमुखी एक युवक को पकड़ कर पहले उससे मारपीट करते हैं, बाद में उसका सिर गंजा कर मूत्र पिलाते हैं।

Sunil Mishra
Published on: 29 July 2023 5:33 PM GMT (Updated on: 29 July 2023 6:09 PM GMT)
Kasganj News: मारपीट के बाद किन्नरों ने सिर किया गंजा, किया गंदा काम, वीडियों वायरल
X
मारपीट के बाद किन्नरों ने सिर किया गंजा: Photo- Newstrack

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में तीन मंगलमुखी एक युवक को पकड़ कर पहले उससे मारपीट करते हैं, बाद में उसका सिर गंजा कर मूत्र पिलाते हैं। इस घिनौनी हरकत और तालिबानी सजा की जानकारी पर इलाका पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन किन्नर सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना सहावर थानाध्यक्ष अनिल कुमार के अनुसार यह वीडियो बीती 26 जुलाई यानी तीन दिन पूर्व का है।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

घटना की एफआईआर में बसई निवासी रफीकुल ने कहा है कि उसका सिर्फ इतना कसूर था कि वह गंजडुंडवारा की निवासी चांदनी किन्नर के यहां खाना बनाया करता था। वह उसके साथ मांगलिक कार्यक्रमों में पहुंच कर सहयोग करता रहता था।

इसी बात को लेकर किन्नर करीना, रिचा, रूपराम, पवन सहित पांच लोगों ने सहावर के पास स्थित जौहरी भट्टा के समीप उसे पकड़ लिया और उसे सूनसान इलाके में ले जाकर उससे मारपीट की। साथ ही उसका बैग और उसमे रखें दस हजार रूपये भी छीन लिये। इतने पर भी उनके मंसूबे पूरे नहीं हुए तो सिर गंजा कर मूत्र पिला दी। जबकि वीडियो में पीडित रफीकुल किन्नरों से मंमी गुरु कहकर रहमत की भीख मांगता रहा, परंतु किसी का भी कलेजा नहीं पसीजा।

इस घटना की वीडियो वायरल हुई तो सहावर थाना पुलिस हरकत में आ गई और आनन फानन में पांचों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तीन किन्नर सहित पांचों को जेल भेज दिया। वहीं किन्नरो के भय से रफीकुल कासगंज से अलीगढ़ भाग गया है।

Sunil Mishra

Sunil Mishra

Next Story