×

Kasganj News: शटडाउन लेकर खंभे पर चढ़े लाइनमैन की करंट से मौत

Kasganj News: कासगंज शहर में शट डाउन लेकर लाइन ठीक करने गये एक संविदा लाइनमैन कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक का नाम राजेंद्र बताया जा रहा है।

Sunil Mishra
Published on: 5 Jan 2023 5:32 PM GMT
Lineman climbed the pole after shutdown, died of electrocution
X

 कासगंज: शटडाउन लेकर खंभे पर चढ़े लाइनमैन की करंट से मौत

Kasganj News: कासगंज शहर में शट डाउन लेकर लाइन ठीक करने गये एक संविदा लाइनमैन कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक का नाम राजेंद्र बताया जा रहा है। वह 12 साल से विद्युत विभाग में काम कर रहा था। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है, तो वहीं मृतक के साथियों ने एसएसओ पर घोर लापरवाही का आरोप लगाकर कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

ट्रांसफार्मर पर विद्युत लाइन ठीक करने के लिए चढ़ा था

मृतक संविदा कर्मचारी का नाम राजेंद्र पुलिस चिरंजीलाल है, जो कि कासगंज के बिलराम गेट बिजली घर पर संविदा कर्मचारी के रूप में तैनात हैं। आज शाम को राजेंद्र शटडाउन लेकर शहर के मोहल्ला मोहन बाल्मीकी बस्ती स्थित ट्रांसफार्मर पर विद्युत लाइन ठीक करने के लिए चढ़ा था। तभी शटडाउन के बाद भी अचानक एचटी लाइन आ जाने से करंट की चपेट में आ गया, और बुरी तरह से जलकर मौत हो गई।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने बिजली घर पर दी, तब कहीं जाकर करंट को बंद किया गया, घटना के बाद लाइन मैन के परिजन मौके पर पहुंच गये उन्होंने एसएसओ पर जान बूझकर करंट लगाने का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने मृतक लाइन मैन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story