×

Lucknow News: लखनऊ से सबसे बड़ी खबर, मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट जारी

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की सूचना पुलिस कंट्रोल 112 मिली है। बम से उड़ाने की धमकी मिलते ही चारबाग से लेकर हजरतगंज तक सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

Jugul Kishor
Published on: 8 July 2023 2:34 AM GMT (Updated on: 8 July 2023 2:50 AM GMT)
Lucknow News: लखनऊ से सबसे बड़ी खबर, मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट जारी
X
जांच में जुटे अधिकारी ( न्यूजट्रैक)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की सूचना पुलिस कंट्रोल 112 मिली है। बम से उड़ाने की धमकी मिलते ही चारबाग से लेकर हजरतगंज तक सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। फोन करने वाले ने हजरतगंज मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है। बम से उड़ाने की धमकी देने के बाद कॉलर ने मोबाइल बंद कर लिया है। सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस सुरक्षा का पहरा मजबूत करके मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

रात के 11:40 मिनट पर फटेगा बम, बोला कॉलर

धमकी देने वाले शख्स ने शुक्रवार रात करीब 10 बजे पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर फोन किया। धमकी देने वाले ने कहा कि मेट्रो स्टेशन पर बम रखा हुआ है और रात के ठीक ग्यारह बजकर चालीस मिनट पर फट जाएगा। ये सुनते ही पुलिस महकमें में हडकंप मच गया। धमकी की सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ते को मेट्रो स्टेशनों पर तैनात कर दिया है, साथ ही डॉग स्क्वाड सहित भारी पुलिस फोर्स चारबाग से लेकर हजरतगंज तक तैनाती कर दी गई।

धमकी की सूचना मिलते ही एसीपी हजरतगंज सहित कई दारोगा बम निरोधक दस्ते के साथ लखनऊ के हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पहुंच गए। रात के करीब 12 बजे तक मेट्रो स्टेशन पर सर्च अभियान चलाया। इसके अलावा चारबाग मेट्रो स्टेशन की भी चेकिंग की गई। पूरे मामले की जानकारी देते हुए हजरतगंज एसीपी अरविंद कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर बीती रात हजरतगंज मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। फोन करने वाले शख्स ने अपना नाम रमेश शुक्ला बताया और कहा कि उसने हजरतगंज मेट्रो स्टेशन को उड़ाने की योजना बनाई है, रात के ठीक ग्यारह बजकर चालीस मिनट मेट्रो स्टेशन पर बम फट जाएगा। उन्होने कहा कि पूरे मेट्रो स्टेशन की तलाशी ली गई, लेकिन देर रात तक पुलिस को कोई बम नहीं मिला है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story