×

Mau News: दरवाजा तोड़कर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिलीं युवतियां

Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के भीटी इलाके के हनुमान नगर में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक मकान पर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने बाहर से दरवाजे बंद कर अंदर चल रहे सेक्स रैकेट को बड़ी मुश्किल से दरवाजा तोड़कर उसमें से महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में बाहर निकाला।

Asif Rizvi
Published on: 22 Jun 2023 3:09 PM GMT
Mau News: दरवाजा तोड़कर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिलीं युवतियां
X
दरवाजा तोड़कर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: Photo- Newstrack

Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के भीटी इलाके के हनुमान नगर में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक मकान पर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने बाहर से दरवाजे बंद कर अंदर चल रहे सेक्स रैकेट को बड़ी मुश्किल से दरवाजा तोड़कर उसमें से महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में बाहर निकाला। सभी आरोपितों को हिरासत में लिया गया और कोतवाली लाकर आगे की पूछताछ कर रही है।

कई दिनों से चल रहा था गोरखधंधा, जेल भेजे गए आरोपित

जानकारी के मुताबिक कोतवाली पुलिस को सूचना थी कि बीती इलाके के हनुमान नगर स्थित एक मकान में सेक्स रैकेट को संचालित किया जा रहा है। इसपर पुलिस ने घेराबंदी की, महिला पुलिसकर्मियों के साथ टीम ने इस मकान में छापा मारा। पुलिस की आहट पाकर भीतर मौजूद लोग दरवाजा नहीं खोल रहे थे। वो संभलकर भाग पाते इससे पहले ही पुलिस ने बलपूर्वक दरवाजा तोड़ा तो वहां आपत्तिजनक हालत में पुरुष और महिलाएं मौजूद मिलीं। पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त तीन महिलाएं और दो पुरुषों को हिरासत में लिया। इनकी गिरफ्तारी के साथ ही वहां कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई हैं। पुलिस पकड़े गए सभी आरोपितों से पूछताछ कर इस गोरखधंधे में शामिल अन्य लोगों की धरपकड़ में जुटी हुई है। बताया जाता है कि हनुमान नगर के इस मकान में काफी दिनों से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इस मामले के आरोपितों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस को मिले अहम सुराग

इस बारे में पुलिस विभाग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इन आरोपितों से पूछताछ में अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। जनपद में कुछ अन्य स्थानों पर ऐसे गोरखधंधे के बारे में जानकारी मिली है। जिसके बारे में सूचना हासिल करके पुलिस कुछ अन्य स्थानों पर कार्रवाई कर सकती है। इसके लिए आलाधिकारियों के निर्देशन में टीम का गठन किया जा रहा है।

Asif Rizvi

Asif Rizvi

Next Story