×

Mau News: नगरपालिका चेयरमैन पद के किन्नर प्रत्याशी के खिलाफ उसी के समाज ने किया प्रदर्शन

Mau News: रविवार को उन्हीं के किन्नर समाज के लोग उनके खिलाफ सड़क पर उतर आए। उनका आरोप था कि सुरेंद्र उर्फ श्वेता ने उनके साथ मारपीट की है। इसके बाद यह किन्नर समाज के लोग कोतवाली गए और प्रत्याशी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Asif Rizvi
Published on: 23 April 2023 5:50 PM GMT (Updated on: 23 April 2023 5:50 PM GMT)

Mau News: जनपद की नगर पालिका में चेयरमैन पद पर किन्नर समाज के सुरेंद्र उर्फ श्वेता प्रत्याशी हैं। रविवार को उन्हीं के किन्नर समाज के लोग उनके खिलाफ सड़क पर उतर आए। उनका आरोप था कि सुरेंद्र उर्फ श्वेता ने उनके साथ मारपीट की है। इसके बाद यह किन्नर समाज के लोग कोतवाली गए और प्रत्याशी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने किया बीच-बचाव

किन्नरों ने सुरेंद्र उर्फ श्वेता पर गाली-गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया है। कोतवाली में काफी संख्या में जुटे किन्नरों ने सुरेंद्र उर्फ श्वेता के खिलाफ नारेबाजी की। कहा कि वो नगर पालिका के चुनाव में किन्नर प्रत्याशी का साथ नहीं देंगे। उनका कहना था कि जब उनका किन्नर समाज का प्रत्याशी उन्हीं के साथ ऐसा बर्ताव कर सकता है, तो वो शहर के आम लोगों के साथ किस तरह पेश आएगा। वो विकास कार्यों के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन वो अपने ही समाज के लोगों के प्रति सजग नहीं हैं। शहर का विकास वो कैसे पूरा कर सकेंगे। आसपास के जनपदों से भी किन्नर समाज के कई लोग कोतवाली पहुंचे। वहां भारी भीड़ एकत्र हो गई। जिसे काबू में करने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। कई जनपदों से काफी संख्या में किन्नर कोतवाली पहुंचे थे।

सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल

इस मामले को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें किन्नर समाज के कई लोग आपस में विवाद करते नजर आ रहे हैं। पहले यह विवाद बहस तक सीमित रहा, लेकिन बाद में मारपीट होने लगी। वायरल वीडियो में वहां पुलिस भी नजर आ रही है, जो बीच-बचाव करते हुए वहां लोगों को हटा रही है। वहां मौके पर मौजूद पुलिस के कॉस्टेबल किन्नरों के बीच हो रही आपसी मारपीट में हस्तक्षेप कर दोनों पक्षों को अलग हटाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं।

Asif Rizvi

Asif Rizvi

Next Story