×

UP News: महंगे हुए टमाटर को लेकर NSUI के छात्र नेताओं का प्रदर्शन

UP News: टमाटर और सब्जियों की महंगाई से सबसे ज्यादा प्रभावित मीडिल क्लास परिवार है। सब्जियों पर हावी महंगाई की वजह से अब जनता सरकार को कोसती दिख रही है। वहीं विपक्षियों को राजनीतिक रोटी सेकने का मुद्दा मिल गया है।

By
Published on: 28 Jun 2023 12:57 PM GMT
UP News: महंगे हुए टमाटर को लेकर NSUI के छात्र नेताओं का प्रदर्शन
X
NSUI student leaders protest over inflation

UP News: सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। बात करें टमाटर और आलू की तो महंगाई की वजह से किचन से दूर हो गए हैं, जिससे सब्जियों का स्वाद भी फीका हो गया है। टमाटर का दाम बढ़ने से हर कोई परेशान है। टमाटर पर हावी हुए महंगाई से घर का बजट पूरी तरह से बिगड़ रहा है।टमाटर और सब्जियों की महंगाई से सबसे ज्यादा प्रभावित मीडिल क्लास परिवार है। सब्जियों पर हावी महंगाई की वजह से अब जनता सरकार को कोसती दिख रही है। वहीं विपक्षियों को राजनीतिक रोटी सेकने का मुद्दा मिल गया है।

टमाटर के बढ़े रेट को लेकर NSUI ने किया प्रदर्शन

एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने सब्जी के दाम में बढ़ोतरी को लेकर धरना प्रदर्शन किया। एनएसयूआई के कई यूनिवर्सिटी के छात्रों ने टमाटर आलू रखकर प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। एनएसयूआई जिलाध्यक्ष ऋषभ पाण्डेय ने कहा कि जिस तरह भाजपा सरकार रसोईघर पर वार कर रही है भारत की महिलाओं को परेशान कर रही हैं आज वर्तमान समय मे रसोई गैस के दाम 1200 हो गए हैं टमाटर 120 रुपये दाम में बिक रहा हैं अदरक 250 रुपये किलो हैं एक तरफ भाजपा सरकार देश के प्रधानमंत्री 9 साल पूरे होने पर अपनी उपलब्धियों बता रहे हैं इस सरकार की एक सबसे बड़ी उपलब्धि है महँगाई जिससे भारत का हर नागरिक परेशान है।

Next Story