×

Raebareli News: रायबरेली में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, पुलिस ने की होटल में ताबड़तोड़ छापेमारी

Raebareli News:देर रात सीओ महाराजगंज अरुण नौहार की अगुवाई में पुलिस ने छापेमारी की तो यहां तीन युवतियां और दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले गए। पुलिस को कमरे से अपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं।

Narendra Singh
Published on: 22 Jun 2023 4:45 AM GMT
Raebareli News: रायबरेली में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, पुलिस ने की होटल में ताबड़तोड़ छापेमारी
X
Raebareli News (photo: social media )

Raebareli News: यूपी के रायबरेली के एक होटल से सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है। रायबरेली पुलिस ने होटल में छापेमारी कर संचालक समेत तीन युवतियां और दो पुरुषों को हिरासत में लिया है।

मामला हरचंदपुर थाना इलाके के डिडौली गाँव मे वृंदावन होटल का है। यहां काफी दिनों से पुलिस को अनैतिक गतिविधियों के संचालन की जानकारी मिल रही थी। देर रात सीओ महाराजगंज अरुण नौहार की अगुवाई में पुलिस ने छापेमारी की तो यहां तीन युवतियां और दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले गए। पुलिस को कमरे से अपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं।

पुलिस ने तीन युवतियों समेत होटल संचालक और दो पुरुषों को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है। वही बात की जाए रायबरेली जिले की तो आजकल होटलों के अंदर लगातार इस तरह की खबरें सामने आया करती हैं। हरचंदपुर थाना क्षेत्र के डिडौली गांव के पास बने आधा दर्जन होटलों में यह गोरखधंधा चरम पर चल रहा था। जिसको लेकर डिडौली ग्राम सभा के प्रधान पति राजकुमार सिंह गांव वासियों के साथ मिलकर इसकी शिकायत हरचंदपुर थाना में किया था और स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह के भाई गणेश सिंह से भी बात किया गया था। उनके कहने पर हरचंदपुर पुलिस हरकत में आई और लगातार होटलों में छापेमारी करना शुरू कर दी जिसका जीता जागता उदाहरण कल शाम को मिल गया ।

ऐसे गंदे कार्यों को लेकर गांव वालों में आक्रोश

वही डिडौली गांव के लोगों में इस तरह के गंदे कार्यों को लेकर गांव वालों में आक्रोश है। आज गांव के लोग इन होटलों के बारे में शिकायत एसपी आलोक प्रियदर्शी से करेंगे कि जल्द से जल्द इन होटलों को बंद कराया जाए ।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story