×

Raebareli News: मुस्लिम युवक ने शैलेंद्र बन हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, कोर्ट मैरेज के समय ऐसे खुली पोल

Raebareli News: मामला मिल एरिया थाना इलाके का है। यहां एक गांव की रहने वाली हिन्दू युवती का बोलेरो चालक से प्रेम संबंध हो गया था। बोलेरो चालक ने अपना नाम शैलेन्द्र बताया था।

Narendra Singh
Published on: 22 Jun 2023 3:00 AM GMT
Raebareli News: मुस्लिम युवक ने शैलेंद्र बन हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, कोर्ट मैरेज के समय ऐसे खुली पोल
X
Raebareli News (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां जमील नाम का युवक शैलेन्द्र बनकर हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फँसाये था। युवक की हकीकत तब खुली जब कोर्ट मैरेज के समय उसका आधार कार्ड सामने आया। युवती उस समय तो चुप रही लेकिन किसी तरह जमील के चंगुल से छूटी तो परिजनों के पास पहुंच कर उसने पूरी हकीकत बयान की।

मामला मिल एरिया थाना इलाके का है। यहां एक गांव की रहने वाली हिन्दू युवती का बोलेरो चालक से प्रेम संबंध हो गया था। बोलेरो चालक ने अपना नाम शैलेन्द्र बताया था। शैलेन्द्र नाम का यह युवक अक्सर युवती को बोलेरो पर बैठा कर ले जाता और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। बाद में युवती ने शैलेन्द्र पर विवाह का दबाव बनाया तो वह कोर्ट मैरिज के लिए कचहरी लेकर गया। यहां फॉर्म भरते समय उसने आधार कार्ड पर लिखे नाम के अनुसार जमील पुत्र गफ्फार भरा तो हिन्दू युवती के पैरों तले जमीन सरक गई। उसने विरोध किया तो शैलेन्द्र बने जमील ने उसे धमकी दी और बोलेरो पर बैठाकर घण्टाघर स्थित एक कमरे पर ले आया। यहां मौका पाकर युवती किसी तरह भागने में सफल हुई।

परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची युवती

पैदल ही युवती अपने गांव पहुंची और परिजनों को पूरी बात से अवगत कराया। हिन्दू युवती अगले दिन परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची। पुलिस अधीक्षक ने जानकारी होते ही तुरंत एसओ मिल एरिया को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का निदेश दिया। मिल एरिया इंस्पेक्टर संजय कुमार ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

वंदना सिंह- सीओ सदर ने बताया कि आज एक मामला संज्ञान में आया जो कि एक लड़की ने के साथ थाना मिल एरिया क्षेत्र के जमील पुत्र अब्दुल गफ्फार नाम का युवक धर्म जाति और पता छुपाकर शैलेंद्र नाम बनकर पीड़िता से दुष्कर्म करता रहा जिसके ऊपर आज संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया विवेचना की जा रही है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story