×

Kanpur News: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, मौके से पकड़े गये 11 पुरुष व 6 महिलाएं, आपत्तिजनक सामान बरामद

Kanpur News: डीसीपी सेंट्रल और दक्षिण एडीसीपी के नेतृत्व में स्पा सेंटरों में छापा मार बड़ी कारवाई की गई। इसमें पुलिस ने मौके पर कुल 17 लोगों को पकड़ा है।

Anup Panday
Published on: 27 April 2023 11:15 PM GMT
Kanpur News: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, मौके से पकड़े गये 11 पुरुष व 6 महिलाएं, आपत्तिजनक सामान बरामद
X
कानपुर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट: Photo- Newstrack

Kanpur News: डीसीपी सेंट्रल और दक्षिण एडीसीपी के नेतृत्व में स्पा सेंटरों में छापा मार बड़ी कारवाई की गई। इसमें पुलिस ने मौके पर कुल 17 लोगों को पकड़ा है। मौके से देह व्यापार में उपयोग सामान बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में संचालक का पता नहीं चला है। जानकारी होने पर सब बता दिया जायेगा।

नजीराबाद थाना अंतर्गत एक कॉम्प्लेक्स में चल रहे स्पा सेंटरों में डीसीपी सेंट्रल की टीम ने एक साथ अभियान चलाकर छापेमारी कर दी। कॉम्प्लेक्स के अंदर तीन स्पा सेंटर बने हैं। स्पा के आड़ में सेक्स रैकेट काफी समय से चल रहा था। बीच बीच में पुलिस को सूचना मिली थी।लेकिन छापा डाला दो बंद मिला। गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर टीम बनाकर आलाधिकारी के साथ पुलिस ने मौके पर छापा मारा। छापा पड़ते ही हड़कंप मच गया। लेकिन कोई भाग नहीं पाया। पुलिस ने मौके से करीब 17 लोगों को पकड़ा है जिसमें 11 पुरुष व 6 महिलाएं हैं। संचालक को भनक लगते ही फरार हो गया। वहीं, कमरों से आपत्तिजनक सामान मिला है। जानकारी करने पर संचालक का पता नहीं चला है।

कमिश्नर आदेश के बाद पुलिस हुई एक्टिव

स्पा सेंटरों की शिकायत आने के बाद पुलिस की टीम बनाई गई। जिसमें पुलिस टीम ने अपने मुखबिर लगाए।काफी समय से मिल रही सूचना पर गुरुवार को पुलिस ने छापा मार दिया।3 स्पा सेंटरों से 6 महिला समेत 11पुरुष को सेंट्रल डीसीपी की टीम ने गिरफ्तार किया।

सिटी में बने देह व्यापार के स्थान

सूत्रों की मानें तो हर स्पा सेंटर की आड़ में देहव्यापार का धंधा हो रहा है। इससे पहले भी पुलिस छापा मार चुकी है। इससे पहले कर्नलगंज,रावतपुर, किदवई नगर में छापा पड़ा था। जिसमें लोग पकड़े गए थे। जिसमें पुलिस कार्यवाही की थी। लेकिन लचर व्यवस्था के चलते फिर स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट धंधा चालू हो जाता है।

पुलिस से बातचीत

पुलिस ने बताया कि देह व्यापार होने पर कार्रवाई की गई है। स्पा सेंटर में देह व्यापार होने के पुख्ता प्रमाण मिले हैं। तीनों स्पा में छापा पड़ा है। और आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। इसी आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story