Kanpur News: प्रेमिका का पिता बना प्रेम की दीवार में रोड़ा, युवक ने CM योगी को दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

Kanpur News: प्रेमिका के पिता का मोबाइल चोरी कर युवक ने डायल 112 पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी थी।

Anup Panday
Published on: 25 April 2023 10:46 PM GMT
Kanpur News: प्रेमिका का पिता बना प्रेम की दीवार में रोड़ा, युवक ने CM योगी को दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार
X
गिरफ्तार युवक आमीन: Photo- Newstrack

Kanpur News: कानपुर के बाबूपुरवा में एक ऐसा मामला देखने को मिला है जहां छोटी सी लव स्टोरी के बीच में पिता रोड़ा बन रहा था तो प्रेमी ने प्रेमिका के पिता को फसाने के लिए उसका मोबाइल चुरा कर डायल 112 पर कॉल कर सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दे डाली। फिर क्या था पूरा प्रशासन हील गया और नंबर के आधार पर खोजबीन कर बाबूपुरवा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

मामला बाबूपुरवा के बेगमपुरवा इलाके का

बाबू पुरवा इलाके में आमीन नाम का युवक रहता है। आमीन इलाके की ही रहने वाली लड़की से प्रेम करता है। लड़की के पिता लड़के को पसंद नहीं करते है। और न उसकी शादी होने दे रहे हैं। इस प्रेम के बीच में रोड़ा बने पिता को फसाने के लिए युवक ने प्लान बना डाला और प्रेमिका के पिता का मोबाइल चोरी कर लिया। मोबाइल चोरी कर उत्तर प्रदेश के मुखिया को युवक ने डायल 112 पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी। सूचना वायरल होने पर पुलिस के हाथ पांव फूल गए। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था

योगी को धमकी देने वाला गिरफ्तार

कानपुर पुलिस का कहना है कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाना चाहता था, जिसके लिए 2 दिन पहले उसने उनका फोन चोरी कर लिया था और फिर उसी मोबाइल फोन से धमकी भरा कॉल कर डाला, कानपुर पुलिस ने मोबाइल फोन के मालिक को पकड़ा तो पूछताछ में पता चला कि 2 दिन पहले उसका फोन गायब हो गया था।

प्रेमिका के पिता को फसाना चाहता था युवक

पुलिस ने मामले की जांच कि तो पता चला कि आरोपी युवक आमीन अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को पसंद नहीं करता था, जिसके लिए उसने यह साजिश रची। एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि युवक के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज किए हैं, आरोपी युवक पर मोबाइल चोरी, बेटी को प्रताड़ित करने और भ्रामक सूचना देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। फोन व सिम बरामद कर लिया गया है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story