×

CM Yogi and Rajnikanth: सुपरस्टार रजनीकांत ने सीएम योगी के पैर छू कर लिए आशीर्वाद

CM Yogi and Rajnikanth: रजनीकांत आज यानी रविवार को प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या जाएंगे और रामलला के दर्शन करेंगे। राजधानी लखनऊ में आज उनका तीसरा दिन है।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 Aug 2023 2:54 AM GMT (Updated on: 20 Aug 2023 5:03 AM GMT)
CM Yogi and Rajnikanth: सुपरस्टार रजनीकांत ने सीएम योगी के पैर छू कर लिए आशीर्वाद
X
CM Yogi and Rajnikanth (photo: social media )

CM Yogi and Rajnikanth: साउथ सुपरस्टार और दिग्गज तमिल एक्टर रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म जेलर को लेकर चर्चाओं में हैं। 72 वर्षीय रजनी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दक्षिण भारतीय अभिनेता फिलहाल अपने फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में तीन दिवसीय यूपी दौरे पर हैं। राजधानी लखनऊ में आज उनका तीसरा दिन है। रजनीकांत आज यानी रविवार को प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या जाएंगे और रामलला के दर्शन करेंगे।

इससे पहले उन्होंने कल यानी शनिवार 19 अगस्त को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आधिकारिक आवास पर जाकर मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ फिल्म ‘जेलर’ देखी। इससे पहले उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और अन्य सीनियर अधिकारियों के साथ लखनऊ के प्लासियो मॉल में फिल्म देखी थी। जहां उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब दिखे। दरअसल, शनिवार को यहां फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी।

आज अयोध्या जाएंगे रजनी

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को काफी धार्मिक प्रवृत्ति का व्यक्ति माना जाता है। पूजा-पाठ करते अक्सर उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट वायरल होते रहे हैं। ऐसे में शनिवार को जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आप लखनऊ आए हैं क्या आप रामलला के दर्शन भी करने जाएंगे। इस पर रजनीकांत ने कहा कि हां मैं कल यानी रविवार 20 अगस्त को अयोध्या जाऊंगा और रामलला के दर्शन करूंगा। इसके अलावा वह भव्य राममंदिर के निर्माण कार्य को भी देखेंगे। दक्षिण भारतीय अभिनेता के काशी और मथुरा जाने की भी चर्चा है। हालांकि, उनकी टीम की ओर से फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

रजनी ने सीएम योगी के छुए पैर

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और दक्षिण भारत खासकर तमिलनाडु में भगवान की तरह पूजे जाने वाले रजनीकांत के मुलाकात का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। अपने फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पहुंचे साउथ सुपरस्टार ने शनिवार शाम मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, रजनीकांत अपने गाड़ी से उतरते ही योगी के पैर छुए।

इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया और उन्हें आदर-सत्कार के साथ घर के अंदर ले गए। दोनों के बीच कुछ बातें हुईं। मुख्यमंत्री ने रजनी को एक किताब और शोपीस गिफ्ट किया। साउथ सुपरस्टार आज शाम लखनऊ से रवाना हो जाएंगे। खबरों के मुताबिक, इससे पहले वे पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से भी मुलाकात करेंगे।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story