×

Rajnikanth in UP: लखनऊ में रजनीकांत और सीएम योगी आदित्यनाथ, आज देखने जा रहे ये फिल्म

Rajnikanth in UP: सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि वह शनिवार यानी कि आज सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ अपनी फिल्म जेलर देखेंगे। साथ ही उन्होने फिल्म की सफलता पर कहा कि सब भगवान की कृपा है

Jugul Kishor
Published on: 19 Aug 2023 3:03 AM GMT (Updated on: 19 Aug 2023 5:38 AM GMT)
Rajnikanth in UP: लखनऊ में रजनीकांत और सीएम योगी आदित्यनाथ, आज देखने जा रहे ये फिल्म
X
लखनऊ पहुंचे रजनीकांत ( सोशल मीडिया)

Rajnikanth in UP: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर इन दिनों धमाल मचा रही है। मूवी रिलीज हो चुकी है। खास बात ये है कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। रजनीकांत लगातार फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं। इसी सिलसिले में रजनीकांत शुक्रवार देर रात राजधानी लखनऊ पहुंचे। एयरपोर्ट पर प्रशासन ने रजनीकांत का स्वागत किया। रजनीकांत एयपोर्ट से बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ताज होटल पहुंचे।

सीएम योगी संग देखेंगे जेलर फिल्म

वहीं, मीडिया से बातचीत करते हुए रजनीकांत ने कहा कि वह शनिवार यानी कि आज सीएम योगी आदित्यनाथ से शाम सात बजे मुलाकात करेंगे। सीएम के साथ अपनी साथ अपनी फिल्म जेलर देखेंगे। साथ ही उन्होने फिल्म की सफलता पर कहा कि सब भगवान की कृपा है। उन्होने कहा कि वह 18 से 20 अगस्त तक यानी कि तीन दिनों की यूपी यात्रा पर हैं। इस दौरान वह अयोध्या काशी और मथुरा के मंदिरों में भगवान के दर्शन करेंगे। रजनीकांत आज शनिवार को अयोध्या भी जा सकते हैं।

लखनऊ में 1:30 बजे फिल्म जेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज लखनऊ में रजनीकांत की फिल्म जेलर की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल होंगे। आज दोपहर 1:30 बजे फिल्म जेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी।

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत इन लगातार देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर भ्रमण कर रहे हैं। पिछले हफ्ते ही 12 अगस्त को रजनीकांत ने बद्रीनाथ धाम की यात्रा की थी। अगले दिन उन्होने गणेश गुफा, व्यास गुफा, माणा गांव और सरस्वती उद्गम के दर्शन किए थे। इसके बाद बाद 15 अगस्त को वह रांची पहुंचे थे। योगदा सत्संग आश्रम में ध्यान लगाने के अलावा उन्होने सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर में पूचा अर्चना की थी।

धुआंधार कमाई कर रही फिल्म

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंवाधार कमाई कर रही है। दुनिया भर में जेलर का डंका बज रहा है। जेलर मूवी ने दुनियाभर में 411 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि इंडिया में फिल्म में 264 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। रजनीकांत की ये मूवी 10 अगस्त को रिलीज हुई थी।

पहले भी लखनऊ आ चुके हैं रजनीकांत

रजनीकांत करीब दो साल बाद लखनऊ आए हैं। इससे पहले वह साल 2021 में लखनऊ आए थे। यहां उन्होने अपनी फिल्म की भी शूटिंग की थी। उस दौरान इमामबाड़ा से लेकर चौक और लक्ष्मण गौशाला तक शूटिंग की थी। रजनीकांत इससे पहले साल 2018 में भी राजधानी लखनऊ अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story