×

Mark Zuckerberg : मार्क जुकरबर्ग के घर आई खुशियां, Facebook पर फोटो शेयर कर बताया बच्चे का नाम

Mark Zuckerberg Child: फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग के घर एक और नन्हें मेहमान ने कदम रखा है। मेटा सीईओ जुकरबर्ग ने फेसबुक पर फोटो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने नए बच्चे का नाम भी बताया।

Aman Kumar Singh
Published on: 24 March 2023 10:49 PM GMT (Updated on: 24 March 2023 11:03 PM GMT)
Mark Zuckerberg : मार्क जुकरबर्ग के घर आई खुशियां, Facebook पर फोटो शेयर कर बताया बच्चे का नाम
X
मार्क जुकरबर्ग नन्हे मेहमान के साथ (Social Media)

Mark Zuckerberg Child : फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग (Facebook founder Mark Zuckerberg) के घर एक और नन्हें मेहमान ने कदम रखा है। जुकरबर्ग की पत्नी प्रिसिला चान (Priscilla Chan) ने एक खूबसूरत और प्यारी बेटी को जन्म दिया। मार्क जुकरबर्ग ने खुद इसकी जानकारी फेसबुक पर दी। जुकरबर्ग ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'ओरिलिया चान जुकरबर्ग, दुनिया में स्वागत है।' तुम सच में ईश्वर का नन्हा आशीर्वाद हो। बता दें, मार्क जुकरबर्ग और प्रिसिला चान का की ये तीसरी संतान है।

मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने पिछले साल सितम्बर महीने में सोशल मीडिया पर पहली बार अपनी पत्नी के गर्भवती होने की जानकारी दी थी। तब उन्होंने बताया था कि, वह तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं। मेटा सीईओ (Meta CEO Mark Zuckerberg) ने पत्नी प्रिसिला की फोटो शेयर करते हुए इस खबर के बारे में बताया था।

जुकरबर्ग ने किया फोटो शेयर, लिखा- ढेर सारा प्यार

मार्क जुकरबर्ग ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ढेर सारा प्यार। यह शेयर करते हुए खुशी हो रही है कि मैक्स और अगस्त को अगले साल एक बेबी सिस्टर मिलने जा रही है।' जानकारी के लिए बता दें जुकरबर्ग और प्रिसिला चान के पहले ही दो बच्चे हैं। इनके नाम मैक्स और अगस्त हैं।

हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में मार्क-प्रिसिला को हुआ था प्यार

मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) और प्रिसिला एक-दूसरे को कॉलेज के समय से ही जानते हैं। दोनों की प्रेम कहानी हार्वर्ड यूनिवर्सिटी (Harvard University) में पढ़ाई के दौरान शुरू हुई थी। उन्होंने 2003 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों की मुलाकात के भी दिलचस्प किस्से हैं। जब वे बाथरूम के लिए लाइन में लगे थे, तब इनकी नजरें चार हुई थी। आख़िरकार, वर्ष 2012 में दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली। प्रिसिला चान जुकरबर्ग ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, पहली मुलाकात में उनकी नजर में मार्क की छवि एक पढ़ाकू लड़के की बन गई थी।

मार्क और प्रिसिला तीसरी बार माता-पिता बने हैं। इससे पहले, प्रिसिला चान ने 2017 में बेटी को जन्म दिया था। जिसका नाम मैक्स है। जबकि, एक बच्चे का नाम अगस्त है।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story