×

Pakistani Girl: इस पाकिस्तानी लड़की ने अपने पिता से ही की शादी, सामने आया सच तो होश उड़ गये सभी के

Pakistani Viral Girl: बीते कुछ दिनों से एक पाकिस्तानी लड़की अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई है और इसकी वजह यह है कि उसने अपने पिता से ही शादी कर ली है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 July 2023 6:19 AM GMT
Pakistani Girl: इस पाकिस्तानी लड़की ने अपने पिता से ही की शादी, सामने आया सच तो होश उड़ गये सभी के
X
Pakistani Viral Girl (Photo- Social Media)
Pakistani Viral Girl: दुनिया भर से ऐसे अधिकतर ही अजीबो गरीब कई मामले सामने आते रहते हैं, जिसे सुन एक पल के लिए इंसान हैरान हो जाता है। इसी बीच अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है, जी हां!! दरअसल बीते कुछ दिनों से एक पाकिस्तानी लड़की अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई है और इसकी वजह यह है कि उसने अपने पिता से ही शादी कर ली है। दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यही दावा किया गया है कि पाकिस्तानी लड़की ने जिस शख्स से शादी की है, वह उसका पिता है, आखिर क्या है पूरी कहानी चलिए आपको बताते हैं।

इस वजह से अपने ही पिता से रचाई शादी

पाकिस्तान का यह कपल जिसका नाम राबिया और आमिर खान है, सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस कपल के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह लड़की राबिया अपनी शादी को लेकर अजीबो-गरीब बयान देते नजर आ रही है। वहीं एक वायरल हो रहे वीडियो में वह खुलासा कर रही है कि उसने किस वजह से अपने पिता से शादी रचाई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रिपोर्टर उस लड़की से बात करते हुए कहती है कि राबिया का अरबी में मतलब चार होता है और आप इनकी चौथी पत्नी है, ये कैसा इत्तेफाक है? इसका जवाब देते हुए पाकिस्तानी लड़की कहती है, "मैंने सुना था कि राबिया नाम की जो लड़कियां होती हैं वो चौथी बेटियां होती हैं तो फिर मैंने सोचा कि चौथी बेटी तो मैं नहीं हूं मैं दूसरे नंबर पर हूं, तो मैंने सोचा कि नाम का मतलब ये है, चौथे नंबर पर ही फिट होना है तो मैं चौथी शादी की कर लेती हूं।"

आखिर क्या है उस रिश्ते का सच

पिता और बेटी की शादी ने पूरे सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है। सोशल मीडिया पर जमकर इन दोनों (राबिया और आमिर खान) को ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्या सच में इन दोनों का रिश्ता बाप-बेटी का है, तो वायरल हो रहे एक और वीडियो में इस बात का भी खुलासा हो चुका है। जैसे कि कई मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर चुकी है कि पाकिस्तानी बेटी ने अपने पिता से ही शादी रचा ली है, तो हम आपको बता दें कि ये सच नहीं है। जी हां!! राबिया आमिर खान की बेटी नहीं हैं। राबिया उस वीडियो में सच का खुलासा करने नजर आ रहीं हैं और तो और उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने घरवालों को भी नहीं बताया अमीर खान की तीन शादियां हो चुकीं हैं। इसी तरह राबिया कई और भी खुलासे कर कर रहीं हैं।
देखें वीडियो-

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story