×

8 अगस्त राशिफल : इन 2 राशियों को मिलेगा आज सच्चा प्यार, जानें बाकी का हाल

इस राशि वाले लोगों पर ईश्वर का कृपा से कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है, प्यार के मामले में बहुत ही भाग्यशाली रहेंगे, मधुर वाणी से लोग प्रभावित होंगे, आप नई उर्जा से भरपूर रहेंगे।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 8 Aug 2020 1:11 AM GMT
8 अगस्त राशिफल : इन 2 राशियों को मिलेगा आज सच्चा प्यार, जानें बाकी का हाल
X
अपने परिवार और करीबियों के साथ समय बिताएंगे, जो भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगा। धन संबंधित मामलों के लिए अच्छा रहेगा।

मेष 8 अगस्त दिन शनिवार को इस राशि के लोगों की आय बढ़ सकती है, आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहने वाला है, परिवार के लोगों के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं, शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को अपने द्वारा की गई मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा।

वृष 8 अगस्त दिन शनिवार को इस राशि के जातक परिवार के साथ समय बिताना पसंद करेंगे। अपने जीवनसाथी के साथ घर के बने कैंडललाइट डिनर का आनंद ले सकते हैं। यह उनके प्रति भावनाओं को जाहिर करेंगे। स्वस्थ और मजबूत होने से उन सभी योजनाओं और परियोजनाओं में सफलता प्राप्त करने में मदद मिलेगी, जिनकी आज जिम्मेदारी लेते हैं। बिजनेस और नौकरी में सफलता मिलेगी।

मिथुन 8 अगस्त दिन शनिवार को इस राशि के जातक को मेहनत का परिणाम अति उत्तम मिलने वाला है, घरेलू जीवन में प्यार और रोमांस बना रहेगा, इस राशि वाले लोगों पर ईश्वर का कृपा से कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है, प्यार के मामले में बहुत ही भाग्यशाली रहेंगे, मधुर वाणी से लोग प्रभावित होंगे, आप नई उर्जा से भरपूर रहेंगे।

कर्क 8 अगस्त दिन शनिवार को इस राशि के जातक पर आज का समय मेहरबान रहेंगा, आपके जीवन में अच्छा समय दस्तक देने वाला है, आपका मन कामकाज में पूरा लगेगा, आप अपनी जिम्मेदारियों को ठीक प्रकार से निभा पाएंगे, घर परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा, धन प्राप्ति के स्रोत बढ़ सकते हैं, प्रेम जीवन में खुशियां बनी रहेगी, आपके रिश्तो में मजबूती आएगी, आपका भाग्य प्रबल रहेगा।

यह पढ़ें....जन्माष्टमी स्पेशल: एक छोटी सी गलती, इस दिन करवा सकती है बड़ा नुकसान, जानें कैसे

rashifal

सिंह 8 अगस्त दिन शनिवार को इस राशि के जातक का समय शानदार रहने वाला है, आप अपने घर परिवार के लोगों के साथ बेहतरीन समय व्यतीत करेंगे, घर परिवार के बड़े बुजुर्गों की तबीयत में सुधार आ सकता है। आपका पूरा फोकस काम पर रहेगा, आप किसी लाभदायक यात्रा पर जा सकते हैं, इस राशि वाले लोगों को वाहन सुख की प्राप्ति होने की संभावना बन रही है।

कन्या 8 अगस्त दिन शनिवार को इस राशि के जातक पूरे जोश के साथ अपने हर कार्य को अंजाम देंगे, जिसका आपको भविष्य में अच्छा नतीजा मिलने वाला है, आपके बेहतरीन कार्य की प्रशंसा हो सकती है। सफलता के नए अवसर हाथ लगेंगे, आप अपने भविष्य की योजनाओं पर सोच विचार कर सकते हैं, प्रेम में चल रही दिक्कत दूर होगी, नौकरीपेशा वाले लोग अपनी वर्तमान नौकरी बदलने का सोच विचार करेंगें।

तुला 8 अगस्त दिन शनिवार को इस राशि के जातक का समय अति उत्तम रहेगा। अपने परिवार पर ध्यान देने के साथ-साथ अपने कामकाज में भी सफलता प्राप्त करेंगे, कार्यस्थल में पदोन्नति मिलने के योग बन रहे हैं, घरेलू जीवन खुशनुमा रहेगा, प्रेम संबंधित मामलों से जुड़े हुए लोगों का समय बहुत ही शुभ रहने वाला है, आपके प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी, जीवन साथी के साथ अच्छे तालमेल बने रहेंगे।

यह पढ़ें...ये आसान टिप्स: समय पर होगा हर काम, झंझटों से मिलेगा छुटकारा

rashifal

वृश्चिक 8 अगस्त दिन शनिवार को इस राशि के जातक का रुका हुआ काम पूरा होगा। जातक अपने काम पर ध्यान दें। आज ऑफिस में सावधानी से आगे बढ़ें। खुद को सकारात्मक रखने की कोशिश करें। अपने हर काम में एकाग्रता और तालमेल रखने की पूरी कोशिश करें। खास लोगों से मुलाकात होने के योग हैं। परिवार में किसी तरह की अनबन या गलतफहमी हो सकती है। हल्का तनाव भी बढ़ सकता है।

धनु 8 अगस्त दिन शनिवार को इस राशि के जातक का दिन उतार-चढाव से भरा रहेगा। आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। किसी दोस्त की सहायता से जॉब लग सकती है। इससे राहत का अनुभव करेंगे। सारी परेशानियां दिल खोलकर शेयर करें, समाधान जरूर निकलेगा। ऑफिस में किसी की पीठ पीछे बातें ना करें, लोग इसका गलत फायदा उठा सकते हैं। इस राशि के जो लोग अविवाहित है, उनके लिए रिश्ता आ सकता है। मन प्रसन्न रहेगा।

मकर 8 अगस्त दिन शनिवार को इस राशि के जातक की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। नौकरी में सारी चीजों को सामान्य रखें। अपने स्तर पर कुछ न कुछ प्रयास करने चाहिए। इससे आने वाले दिनों में फायदा हो सकता है। अपने कामकाज में ईमानदारी रखें। मकान या नए वाहन से फायदा होने की संभावना है। बिजनेस के लिए नए लोगों से संबंध बनेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली हो सकती है। नौकरी या बिजनेस से जुड़े जरूरी कामकाज में सावधानी रखनी होगी।

कुंभ 8 अगस्त दिन शनिवार को इस राशि के जातक का दिन बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस राशि के लोग आज किसी बड़ी योजना को शुरू कर सकते है। जिसका फायदा उन्हें जरूर मिलेगा। आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा अधिक मजबूत रहेगी। नये वस्त्रों पर धन खर्च कर सकते हैं। किसी अजनबी की वजह से मूड खराब होगा। जिसकी वजह से तनावग्रस्त महसूस करेंगे। अपने जीवनसाथी को मनाने के लिए कहीं घूमने जा सकते हैं। घर के बाहर निकलने से पहले हनुमानजी की पूजा करना न भूलें।

मीन 8 अगस्त दिन शनिवार को इस राशि के जातक का को चंद्रमा के प्रभाव से धन लाभ हो सकता है। संबंधों में सुधार हो सकता है। सबका सम्मान करें। फैसलों में सटीकता रहेगी। नए बिजनेस के लिए कोशिशें सफल हो सकती हैं। बिजनेस और नौकरी में भी सफलता के योग हैं। विवाह योग्य लोगों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं। प्रेमी के साथ चल रहा तनाव सुलझने की संभावना है। पैसों की स्थिति पर थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story