×

Kattappa Wife: ऐसी दिखती हैं बाहुबली के कटप्पा की पत्नी, खूबसूरती में बॉलीवुड अदाकाराओं को देती हैं कड़ी टक्कर

Kattappa Wife Photos: जब भी फिल्म "बाहुबली" का नाम लिया जाता है तो इसके कुछ किरदार तुरंत ही आपके दिमाग में आ जाते हैं और उनमें से एक किरदार कटप्पा का है। इन दिनों बाहुबली के कटप्पा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं, चलिए आपको बताते हैं कि आखिरकार क्यों?

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jun 2023 11:35 AM GMT
Kattappa Wife: ऐसी दिखती हैं बाहुबली के कटप्पा की पत्नी, खूबसूरती में बॉलीवुड अदाकाराओं को देती हैं कड़ी टक्कर
X
Kattappa Wife (Photo- Social Media)
Kattappa Wife: जब भी फिल्म "बाहुबली" का नाम लिया जाता है तो इसके कुछ किरदार तुरंत ही आपके दिमाग में आ जाते हैं और उनमें से एक किरदार कटप्पा का है। कटप्पा का किरदार दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर हुआ था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका किरदार किस अभिनेता ने निभाया था, अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि "बाहुबली" में कटप्पा का किरदार अभिनेता सत्यराज द्वारा निभाया गया था, उनके किरदार को शायद ही कभी भुलाया जा सके। इन दिनों बाहुबली के कटप्पा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं, चलिए आपको बताते हैं कि आखिरकार क्यों?

अपनी पत्नी की वजह से चर्चा में आए बाहुबली के कटप्पा

"बाहुबली" के कटप्पा अर्थात सत्यराज की रीयल लाइफ की पत्नी की इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रहीं हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और नेटीजेंस तो उनपर फिदा हो चुके हैं। दरअसल वह अपनी खूबसूरती की वजह से लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं।

खूबसूरती के मामले में अदाकाराओं को कड़ी टक्कर देती हैं कटप्पा की पत्नी

अभिनेता सत्यराज की पत्नी वाकई बेहद ही खूबसूरत हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर नेटीजेंस की धड़कने तेज कर दी हैं। वह खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री की हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं। उनकी अदाओं और सादगी पर फैंस फिदा हो चुके हैं।

लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहती हैं सत्यराज की पत्नी

अभिनेता सत्यराज की रीयल लाइफ पत्नी का नाम माहेश्वरी है। माहेश्वरी की ख़ूबसूरती और लाखों लोग दिल हार बैठे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह इस चमक धमक की दुनिया से दूर रहती हैं। जी हां! माहेश्वरी एक साधारण जिंदगी जीती हैं और खुद को लाइमलाइट वाली दुनिया से दूर रखती हैं।

जानें कब शादी के बंधन में बंधे थे दोनों

बताते चलें कि सत्यराज और माहेश्वरी ने साल 1979 में शादी रचाई थी, और तभी से दोनों साथ में अपनी जिंदगी गुजार रहें हैं। दोनों की शादी को 44 साल हो चुके हैं और आज भी इनके बीच वही प्यार है, दिनों एक बेटे और एक बेटी के माता पिता भी हैं। वहीं अभिनेता सत्यराज की बात करें तो वह साउथ के एक बेहतरीन अभिनेता हैं अबतक वह 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। "बाहुबली" के बाद तो उन्हें दुनियाभर में एक नई पहचान मिल गई।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story