×

Shahrukh Khan New Movie: शाहरुख ने मुंडवाया अपना सिर, जानें क्या है इस वायरल तस्वीर की सच्चाई

Shahrukh Khan New Movie: सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर शाहरुख की अपकमिंग फिल्म 'जवान' के सेट से वायरल हुई है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 26 Jun 2023 7:31 AM GMT
Shahrukh Khan New Movie: शाहरुख ने मुंडवाया अपना सिर, जानें क्या है इस वायरल तस्वीर की सच्चाई
X
Shahrukh Khan New Movie (Image Credit: Instagram)

Shahrukh Khan New Movie: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' को लेकर दर्शकों में खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच शाहरुख ने अपने फैंस को यह भी जानकारी दे दी है कि 'जवान' की टीजर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में फैंस और भी ज्यादा एक्साइडिट हो गए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह गंजे दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि ये शाहरुख की फिल्म 'जवान' का लुक है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या वाकई शाहरुख ने अपनी इस फिल्म के लिए अपने बाल मुंडवा लिए हैं या ये सिर्फ मेकअप है? आइए आपको बताते हैं सच क्या है?

वायरल हुआ फिल्म 'जवान' से शाहरुख का लुक

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शाहरुख खान की एक तस्वीर शेयर की है और यह दावा किया है कि यह शाहरुख की फिल्म 'जवान' का लेटेस्ट लुक है। इस तस्वीर में शाहरुख खान गंजे दिखाई दे रहे हैं और यह शाहरुख की पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें वह गंजे दिखाई देंगे। यही वजह है कि शाहरुख खान के इस लुक को लेकर फैंस को उत्साह काफी ज्यादा बढ़ गया है। हालांकि, अभी तक 'जवान' फिल्म के मेकर्स या फिर शाहरुख खान की तरफ से इस लुक को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

क्या वाकई फिल्म के लिए शाहरुख ने मुंडवाया अपना सिर?

जैसा कि हमने आपको बताया कि फिल्म के मेकर्स या फिर शाहरुख खान की तरफ से अभी तक इस लुक को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, ऐसे में यह कह पाना मुश्किल है कि यह तस्वीर वाकई जवान के सेट से लीक हुई है या फिर ये महज एक एडिट तस्वीर है। क्योंकि आज से पहले भी कई सेलेब्स के इस तरह के एडिट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

सिनेमाघरों के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'जवान'

बता दें कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवाम' 7 सिंतबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर नजर आने वाले हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि फिल्म में विजय चन्द्रशेखर और दीपिका पादुकोण कैमियो रोल करते दिखाई देंगे, लेकिन अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, इस फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने 250 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story