×

Shahrukh Khan: 'रिंकू बाप है, बच्चा नहीं..', KKR के 25 साल के स्टार बल्लेबाज पर शाहरुख खान का आया बड़ा बयान

Shahrukh Khan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपनी टीम 'कोलकाता नाइट राइडर्स' के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने ऐसा क्यों कहा?

Ruchi Jha
Published on: 26 Jun 2023 7:06 AM GMT
Shahrukh Khan: रिंकू बाप है, बच्चा नहीं.., KKR के 25 साल के स्टार बल्लेबाज पर शाहरुख खान का आया बड़ा बयान
X
Shahrukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shahrukh Khan: 2023 का आईपीएल शाहरुख खान के लिए बेहद खास था, क्योंकि उनकी टीम ने जीत हासिल की थी और कहा जाए कि ये जीत 25 साल के बल्लेबाज रिंकू सिंह के नाम है, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि इस खिलाड़ी ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। इसके लिए शाहरुख खान, जो KKR के मालिक है, उन्होंने भी रिंकू सिंह की काफी तारीफ की थी, लेकिन अब हाल ही में उन्होंने रिंकू को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

शाहरुख खान ने रिंकू को लेकर क्या कहा?

दरअसल, शाहरुख खान ने कल यानी रविवार 25 जून 2023 को बॉलीवुड में अपने 31 साल पूरे किए थे। इस खास मौके पर एक्टर ने अपने फैंस के लिए #ASKSRK सेशन रखा, जहां वह अपने सभी फैंस के जवाब देते नजर आए। ऐसे में एक फैन ने शाहरुख से केकेआर के शानदार बल्लेबाज रिंकू सिंह पर कुछ कहने के लिए कहा। फैन ने लिखा, 'केकेआर के बच्चे रिंकू सिंह पर एक शब्द कहेंगे?' इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, ‘रिंकू बाप है। बच्चा तो बिलकुल भी नहीं है।’

मैच के बाद रिंकू को शाहरुख ने लगाया था फोन

बता दें कि आईपीएल में जीत हासिल करने के बाद शाहरुख खान ने रिंकू सिंह से एक वादा किया था। जी हां, आईपीएल के बाद शाहरुख खान ने रिंकू को फोन लगाया था और कहा था, ''मुझे लोग शादी में बुलाते हैं, लेकिन मैं जाता नहीं हूं पर मैं तेरी शादी में जरुर आऊंगा और हम नाचेंगे।'' बता दें कि आईपीएल 2023 के 14 मैचों में रिंकू सिंह ने 474 रन बनाए थे। रिंकू ने अब तक 89 मैच की 81 पारियों में 30 की औसत से 1768 रन बनाए हैं।

शाहरुख खान के इंडस्ट्री में पूरे हुए 31 साल

बता दें कि शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 31 साल पूरे हो चुके हैं। शाहरुख ने फिल्म 'डर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और यह फिल्म सुपरहिट गई थी।

इस फिल्म के बाद शाहरुख का करियर तेजी से परवान चढ़ा था। वहीं, कहा तो यह भी जाता है कि शाहरुख खान के लिए गौरी खान लकी चार्म थी, क्योंकि उनसे शादी करने के बाद शाहरुख के करियर ने ऐसा मोड़ ले लिया था, जहां केवल कामयाबी ही कामयाबी थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story