×

Shahrukh Khan: भरी महफिल में शाहरुख खान के संग हुई बदतमीजी! वायरल वीडियो देख खौला फैंस का खून

Shahrukh Khan: सोशल मीडिया पर एक्टर शाहरुख खान का एक वीडियो काफी तेजी से वयारल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख संग भरी महफिल में बदतमीजी होती दिख रही है। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 15 Jun 2023 4:00 AM GMT
Shahrukh Khan: भरी महफिल में शाहरुख खान के संग हुई बदतमीजी! वायरल वीडियो देख खौला फैंस का खून
X
Shahrukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shahrukh Khan: शाहरुख खान आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भरी महफिल में शाहरुख खान संग बदतमीजी होती दिख रही हैं, जिसे देख एक्टर के फैंस काफी भड़क गए हैं। आइए आपको भी ये वीडियो दिखाते हैं।

शाहरुख खान को जबरदस्ती किया किस

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि शाहरुख खान के पास एक महिला फैन आती है। इसके बाद वो अचानक शाहरुख खान को जबरदस्ती पकड़कर किस कर लेती है। शाहरुख महिला के इस कदम से शॉक्ड हो जाते हैं और थोड़ा ब्लश भी करते हैं। ये वीडियो देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गया। हालांकि, एक्टर के फैंस को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। हालांकि, सेलिब्रिटीज के इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं।

वीडियो देख भड़के शाहरुख खान के फैंस

किंग खान को जबरदस्ती किस करते देख यूजर्स का गुस्सा इस महिला पर फूट पड़ा। एक यूजर ने लिखा, 'अगर यही हरकत कोई लड़का करता तो पता नहीं लोग उसे क्या क्या कहते।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या शाहरुख को किस करने से पहले इस महिला ने परमीशन ली थी?' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अगर यही हरकत कई किसी महिला एक्ट्रेस के साथ कोई पुरुष करता तो बवाल ही मच जाता।'

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान आने वाले दिनों में एटली की फिल्म 'जवान' में दिखाई देंगे, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं, शाहरुख तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में भी दिखाई देंगे, जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है। खबरों के अनुसार फिल्म 'टाइगर 3' में एक्टर का एक खास कैमियो भी देखने को मिलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story