×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Shahrukh Khan: शाहरुख खान फिर दिखाई दरियादिली, अपने एक खास फैन के लिए किया इतना बड़ा काम

Shahrukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "जवान" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी, हालांकि इसी बीच किंग खान अपने एक फैन की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 May 2023 4:09 PM GMT
Shahrukh Khan: शाहरुख खान फिर दिखाई दरियादिली, अपने एक खास फैन के लिए किया इतना बड़ा काम
X
Shahrukh Khan with his Fan (Photo- Social Media)
Shahrukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "जवान" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी, हालांकि इसी बीच किंग खान अपने एक फैन की वजह से चर्चा में आ गए हैं। शाहरुख खान अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं, जो अधिकतर ही हमें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज और तस्वीरों में देखने को मिलता है, लेकिन अब शाहरुख खान ने अपने एक डाई हार्ड फैन के लिए जो दरयादिली दिखाई है, उसके बाद तो फैंस किंग खान की दयालुता के मुरीद हो चुके हैं, तो चलिए आपको बताते हैं।

कभी अपने फैंस को निराश नहीं करते शाहरुख खान

शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है, उनके चाहने वाले दुनिया के कोने-कोने में बंसे हुए हैं। शाहरुख खान कई बार अबतक अपने कई फैन की इच्छा पूरी कर चुके हैं, वहीं अब जो अभिनेता को लेकर खबर आ रही है, उसके बाद तो आप अगर सुपरस्टार के फैन नहीं होंगे तो भी उनसे प्यार कर बैठते हैं।
दरअसल पिछले कुछ दिनों से पश्चिम बंगाल की एक 60 वर्षीय कैंसर पीड़िता शिवानी चक्रवर्ती चर्चा में थीं, उन्होंने अपनी आखिरी इच्छा जताते हुए कहा था कि वह मरने से पहले सुपरस्टार शाहरुख खान से मिलना चाहती हैं, और फिर क्या था, सुपरस्टार ने अपने इस खास फैन की इच्छा को पूरी करते हुए उनसे मुलाकात कर ली।

शाहरुख ने वीडियो कॉल पर किया बात

शाहरुख खान को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कैंसर पीड़िता शिवानी चक्रवर्ती से वीडियो कॉल पर बात किया। शाहरुख और शिवानी की बातचीत लगभग 40 मिनट तक चली, इस दौरान किंग खान ने शिवानी से वादा किया कि वह कोलकाता आकर उनके घर खाना भी खाएंगे।

शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं शिवानी चक्रवर्ती

शाहरुख खान की दीवानगी उनके फैंस के सिर पर चढ़कर बोलती है। न जाने कितने लोग किंग खान पर अपनी जान छिड़कते हैं, हालांकि उनमें से कुछ लोगों को शाहरुख खान की झलत देखने को मिल जाती है तो कुछ लोग उनके दीदार के लिए तरसते रहते हैं और उन्हीं में से एक कैंसर पीड़िता शिवानी चक्रवर्ती भी हैं। शिवानी चक्रवर्ती शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं, पिछले दिनों उनकी तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, उसमें उनके घर की पूरे दीवार पर शाहरुख खान की तस्वीरें लगी हुई थी। शाहरुख खान ने शिवानी से बात कर उनकी इतनी बड़ी विश पूरी कर दी। जानकारी के लिए बताते चलें कि शिवानी कैंसर की आखिरी स्टेज पर हैं। डॉक्टरों ने भी उन्हें जवाब दे दिया है। हालांकि पिछले दोनो ही उन्होंने एसआरके से मिलने की अपनी अंतिम इच्छा जाहिर करते हुए उन्होंने कहा था, "मैं अपने दिन गिन रही हूं। मैं अब ज्यादा नहीं जी पाऊंगी। मेरी एक आखिरी इच्छा है कि मैं मरने से पहले शाहरुख से मिलकर उन्हें बंगाली खाना खिलाना चाहती हूं।"
अपने फेवरेट सुपरस्टार की दरियादिली देख फैंस एकबार फिर शाहरुख खान की जमकर तारीफ कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story