×

Shahrukh Khan: बेहद कीमती है शाहरुख खान के लिए उनकी ये लॉकेट, जानिए! आखिर क्यों रखते हैं हमेशा दिल के करीब

Shahrukh Khan Video: बॉलीवुड किंग खान आज सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में राज कर रहें हैं। अगर उनकी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में होती रहती है तो भी फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए वहां पहुंच जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 May 2023 10:25 AM GMT
Shahrukh Khan: बेहद कीमती है शाहरुख खान के लिए उनकी ये लॉकेट, जानिए! आखिर क्यों रखते हैं हमेशा दिल के करीब
X
Shahrukh Khan Locket (Photo- Social Media)
Shahrukh Khan Video: बॉलीवुड किंग खान आज सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में राज कर रहें हैं। अगर उनकी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में होती रहती है तो भी फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए वहां पहुंच जाते हैं। शाहरुख खान ऐसे ही किंग ऑफ रोमांस नहीं कहलाते बल्कि उन्होंने इतने सालों में पर्दे पर जिस तरह का अपना रोमांटिक अंदाज दिखाया है, उसे देख, आज हर कोई शाहरुख खान बनना चाहता है।

अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं शाहरुख खान

सुपरस्टार शाहरुख खान अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं, जो कि हमें अक्सर ही देखने को मिलता है। वह कभी गौरी खान के साथ तस्वीरें शेयर कर तो कभी अपनी अपने बच्चों के साथ पोस्ट शेयर कर प्यार जताते हैं। वहीं शाहरुख खान अपने माता और पिता से भी बेहद प्यार करते हैं और उन्हें हमेशा अपने दिल के करीब रखते हैं।

लॉकेट के जरिए अपने पैरेंट्स को अपने दिल के करीब रखते हैं शाहरुख

शाहरुख खान के लाखों फैंस हैं और उन्हें सुपरस्टार की हर बात इंस्पायर करती है। आपने हमेशा ही देखा होगा कि किंग खान अपने गले में एक लॉकेट पहने रहते हैं, ये लॉकेट शाहरुख खान के गले में हमेशा ही रहती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस लॉकेट में ऐसा क्या है, जिसकी वजह से किंग खान उसे हमेशा अपने दिल के करीब रखते हैं, तो चलिए आपको बताते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शाहरुख खान का वीडियो

शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी उस बेशकीमती लॉकेट को दिखा रहें हैं, जिसका कीमत अनमोल है। वीडियो में अभिनेता मीडिया के सामने लॉकेट खोलकर उसे अच्छे से दिखाते नजर आ रहें हैं, इस लॉकेट में शाहरुख खान के माता-पिता की फोटो नजर आ रही है।

इस फिल्म में अपनी खास लॉकेट को पहने नजर आए थे किंग खान

बताते चलें कि किंग खान अपनी एक फिल्म में भी इस खास लॉकेट को पहने नजर आए थे। जी हां!! उस फिल्म का नाम "रईस" है। शाहरुख खान अपनी इस लॉकेट को मां-पिता के आशीर्वाद के रूप में हमेशा अपने साथ रखते हैं, और शायद यही वजह है कि वह उनके आशीर्वाद से आज इतना नाम कमा रहें हैं।

शाहरुख खान वर्क फ्रंट

सुपरस्टार किंग खान की फिल्मों की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "पठान" में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था। वहीं अब अभिनेता अपनी फिल्म "जवान" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं जो इसी साल रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म "टाइगर 3" में कैमियो करते भी दिखाई देंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story