×

Cannes 2023: ऐश्वर्या राय बच्चन का Cannes लुक देख लोगों ने पकड़ा अपना माथा, सोशल मीडिया पर खूब उड़ रहा मजाक

Cannes 2023: फ्रेंच रिवेरा में हो रहे कान फिल्म फेस्टिवल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार छाईं हुईं हैं। बॉलीवुड के कई सितारों ने अबतक कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरा है और अभी भी सितारे एक से एक खूबसूरत आउटफिट में हुस्न की बिजलियां गिरा रहें हैं

Shivani Tiwari
Published on: 19 May 2023 9:08 AM GMT
Cannes 2023: ऐश्वर्या राय बच्चन का Cannes लुक देख लोगों ने पकड़ा अपना माथा, सोशल मीडिया पर खूब उड़ रहा मजाक
X
Aishwarya Rais Cannes 2023(Photo- Social Media)
Cannes 2023: फ्रेंच रिवेरा में हो रहे कान फिल्म फेस्टिवल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार छाईं हुईं हैं। बॉलीवुड के कई सितारों ने अबतक कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरा है और अभी भी सितारे एक से एक खूबसूरत आउटफिट में हुस्न की बिजलियां गिरा रहें हैं, इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की भी Cannes लुक की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐश्वर्या राय के लुक को कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ऐश्वर्या राय के Cannes लुक को लोग हैरान हुए लोग

बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या राय कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं हों, इससे पहले भी वह कई बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति से चार चांद लगा चुकीं हैं। और अब एक बार फिर ऐश्वर्या इसका हिस्सा बनने पहुंचीं, हालांकि इसबार उन्होंने ऐसा आउटफिट कैरी किया हुआ था, जिसे देख लोग हैरान हो गए हैं।

कुछ ऐसा था ऐश्वर्या राय का लुक

Cannes फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय ने सिल्वर और ब्लैक कलर के गाउन में अपनी धांसू एंट्री मारी, जिसके बाद उनके आउटफिट ने खूब चर्चा बटोरी। दरअसल उनके गाउन में हुडी भी अटैच्ड थी, जो उनके लुक को और भी यूनिक बना रही थी। भले ही ऐश्वर्या राय ने बहुत ही यूनिक आउटफिट कैरी किया था, हालांकि लोगों को उनका ये लुक रत्ती भर भी पसंद नहीं आया और उसका नतीजा ये हुआ कि अब सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

ऐश्वर्या राय के लुक का उड़ा मजाक

ऐश्वर्या राय बच्चन जब से कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए रवाना हुईं थीं, तभी से फैंस बेहद एक्साइटेड थे, क्योंकि कान्स में ऐश्वर्या का लुक बेहद ही स्टाइलिश होता था, लेकिन इस बार उन्होंने जो आउटफिट पहना उसने तो लोगों के होश उड़ा दिए हैं। ऐश्वर्या की तस्वीरें और वीडियोज जैसे ही सामने आए यूजर्स ने तो अपना माथा ही पकड़ लिया, वहीं सोशल मीडिया पर उनके ड्रेस जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, "ऐसा लग रहा है जैसे कोई गिफ्ट रैप होकर आया है, कान्स में जाके रिबन्स खुल जायेगा।" दूसरे ने लिखा, "क्या मिलता है ऐसे कपड़े पहनकर।" इसी तरह लोग एक्ट्रेस की ड्रेस का खूब मजाक उड़ा रहें हैं।

ऐश्वर्या का एक और लुक हुआ वायरल

सिल्वर कलर के गाउन से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन का एक और लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो फैंस को बेहद पसंद आया। उस तस्वीरों में ऐश्वर्या राय ग्रीन कलर के आउटफिट में बेहद ही स्टनिंग लग रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story