×

Cannes Film Festival 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल से पहले मृणाल ने एयरपोर्ट पर लूटी महफिल, रेड कारपेट पर दिखाएंगी जलवा

Cannes Film Festival 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज 16 मई से हो चुका है, सबकी निगाहें इसी फेस्टिवल पर टिकी हुई हैं। वहीं पहले दिन बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा|

Shivani Tiwari
Published on: 17 May 2023 12:24 PM GMT
Cannes Film Festival 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल से पहले मृणाल ने एयरपोर्ट पर लूटी महफिल, रेड कारपेट पर दिखाएंगी जलवा
X
Cannes Film Festival 2023 (Photo- Social Media)
Cannes Film Festival 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज 16 मई से हो चुका है, सबकी निगाहें इसी फेस्टिवल पर टिकी हुई हैं। वहीं पहले दिन बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा, जिसमें ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला, मानुषी छिल्लर, सारा अली खान जैसे सितारों ने अपने हुस्न की बिजलियां गिराईं।

मृणाल ठाकुर भी बनेंगी कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा

कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज 16 मई से हुआ है और अब यह 27 मई तक चलने वाला है। जहां कुछ बॉलीवुड के कुछ सितारे वहां पहुंच कर अपना जलवा बिखेर रहें हैं वहीं अभी भी इंडस्ट्री के कुछ सितारें इसका हिस्सा बनने के लिए रवाना होते नजर आ रहें हैं। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए रवाना हो चुकीं हैं।

मृणाल कर रहीं हैं डेब्यू

आप में से बहुत से लोगों को नहीं पता होगा कि मृणाल ठाकुर पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने जा रहीं हैं, जी हां! यानी कि वह इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू कर रहीं हैं और ऐसे में उनके फैंस की एक्साइटमेंट लेवल चरम सीमा पर है।

एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

खूबसूरत दिवा मृणाल ठाकुर को हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान एक्ट्रेस का लुक देखते बन रहा था। उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल से पहले ही अपने फैंस को अपना दीवाना बना लिया। मृणाल ठाकुर का एयरपोर्ट लुक ऑन प्वाइंट था, बॉसी लुक में मृणाल ठाकुर ने पूरी महफिल ही लूट ली।

मृणाल ठाकुर के एयरपोर्ट लुक पर फिदा हुए फैंस

मृणाल ठाकुर का एयरपोर्ट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हर कोई बस उनकी मुस्कुराहट को निहारता रह जा रहा है। कॉमेंट बॉक्स में यूजर्स और फैंस मृणाल के लुक की जमकर तारीफ कर रहें हैं। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिया शुभकामनाएं दी तो कुछ ने उनके लुक को देखने के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर की है।

मृणाल ठाकुर वर्क फ्रंट

टेलीविजन की दुनिया से बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर तय कर चुकीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर बहुत से लोगों की इंस्पिरेशन बन बैठी हैं। वह आखिरी बार आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म "गुमराह" में नजर आईं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story