×

सोशल मीडिया पर छाया जैकलिन-नुसरत का वीडियो, कुछ ऐसा कर दिया काम

फिल्म ''राम सेतु' की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार, जैकलिन फर्नांडीस और नुसरत भरुचा के साथ उत्तर प्रदेश के अयोध्या आये थे। वहीं अयोध्या जाते समय अक्षय कुमार ने जैकलिन और नुसरत के साथ एक फोटो शेयर की थी। जिसके बाद अब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर जैकलिन फर्नांडीस और नुसरत भरुचा का एक वीडियो शेयर किया है।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 1:16 PM GMT
सोशल मीडिया पर छाया जैकलिन-नुसरत का वीडियो, कुछ ऐसा कर दिया काम
X

नई दिल्ली: फिल्म ''राम सेतु (Ram Setu)' की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार, जैकलिन फर्नांडीस और नुसरत भरुचा के साथ उत्तर प्रदेश के अयोध्या आये थे। वहीं अयोध्या जाते समय अक्षय कुमार ने जैकलिन और नुसरत के साथ एक फोटो शेयर की थी। जिसके बाद अब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर जैकलिन फर्नांडीस और नुसरत भरुचा का एक वीडियो शेयर किया है।

अक्षय ने शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जैकलिन फर्नांडीस और नुसरत भरुचा मेकअप करती नजर आ रही हैं, और अक्षय कुमार उनका वीडियो बना रहे हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, कि 'मैं अपने लेफ्ट और राइट साइड का व्यू पेश कर रहा हूं...इंडियाज गॉट टैलेंट का हमारा वर्जन, क्या कहते हैं?'। अक्षय ने जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया उसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अक्षय के पोस्ट पर फैंस काफी कमेंट्स कर रहे हैं।

ये भी देखिये: रूबीना-अभिनव की कैमिस्ट्री का धमाल, है इस म्यूजिक वीडियो की जान

रामलला के किए दर्शन

अक्षय कुमार ने अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये इस बात को साझा किया। उन्होंने रामलला की पूजा के दौरान वहां रखे फिल्म के क्लैप की तस्वीर भी शेयर की। आपको बता दें कि फिल्म ‘राम सेतु’ का निर्माण लंदन में रहने वाले कारोबारी अलीराजा सुभासकरण और प्राइम वीडियो मिलकर कर रहे हैं।फिल्म 'राम सेतु‘ के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'बेल बॉटम' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

ये भी देखिये: वैक्सीन की बर्बादीः लोगों कम आ रहे तो दे दिया जाए दूसरों को डोज

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story