×

रूबीना-अभिनव की कैमिस्ट्री का धमाल, है इस म्यूजिक वीडियो की जान

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar ) का नया म्यूजिक वीडियो 'मरजानेया' (Marjaneya) रिलीज हो चुका है जिसमें रुबीना और अभिनवएक-साथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 11:47 AM GMT
रूबीना-अभिनव की कैमिस्ट्री का धमाल, है इस म्यूजिक वीडियो की जान
X
Marjaneya Song Out

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 ) की विनर रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। दोनों के बीच की केमेस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते है। और उन्हें फिर से साथ में देखना चाहते है। फैंस की इस ख्वाहिश को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के नये म्यूजिक वीडियो ने पूरा कर दिया है।

म्यूजिक वीडियो 'मरजानेया' रिलीज

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को साथ देखने की विश को नेहा कक्कड़ ने पूरा कर दिया है। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar ) का नया म्यूजिक वीडियो 'मरजानेया' (Marjaneya) रिलीज हो चुका है जिसमें रुबीना और अभिनवएक-साथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 ) के बाद दोनों की जोड़ी एक बार फिर से साथ देखने को मिली है।

गाने ने मचाया धमाल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के नए गाने 'मरजानेया' ने रिलीज होते ही धमाल मचाकर रख दिया है। इस म्यूजिक वीडियो में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) की केमिस्ट्री भी कमाल की लग रही है। इस गाने में रुबीना अभिनव से अपने प्यार का इजहार करती हैं लेकिन अभिनव रूबीना को नजरअंदाज करते हैं। जिसकी वजह से गाने में दोनों के बीच छोटी-मोटी नोंकझोंक दिखाई गई है।

नेहा कक्कड़ ने दी आवाज

ये म्यूजिक वीडियो 03 मिनट 08 सेकंड का है जिसमें नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है और इस गाने के लिरिक्स बब्बू के हैं। वहीं रजत नागपाल ने इसको म्यूजिक दिया है। मरजानेया (Marjaneya) सॉन्ग का कुछ ही दिनों पहले पोस्टर भी रिलीज हुआ था। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बाद किसी गाने में रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पहली बार साथ नजर आए हैं। आपको बता दें कि 21 जून 2018 को रुबीना और अभिनव शिमला में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे।

Newstrack

Newstrack

Next Story