×

सेक्स का ऐसा नशा चढ़ा बन गया जल्लाद, आठ महिलाओं को दी दर्दनाक मौत

अमेरिका (US) के जॉर्जिया से नरसंहार का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक सिरफिरे युवक ने शहर में अलग-अलग जगह पर बने स्पा और मसाज पार्लर में घुसकर 8 महिलाओं की बेरहमी से हत्या कर दी।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 12:34 PM GMT
सेक्स का ऐसा नशा चढ़ा बन गया जल्लाद, आठ महिलाओं को दी दर्दनाक मौत
X
आठ महिलाओं को दी दर्दनाक मौत

नई दिल्ली: अमेरिका (US) के जॉर्जिया से नरसंहार का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक सिरफिरे युवक ने शहर में अलग-अलग जगह पर बने स्पा और मसाज पार्लर में घुसकर 8 महिलाओं की बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मसाज पार्लर में महिलाओं की हत्या

ये पूरा मामला अमेरिका (US) के जॉर्जिया का हैं। जहां पर देर रात एक सिरफिरे युवक ने अटलांटा से करीब 50 किलोमीटर दूर एक मसाज पार्लर में घुसकर 4 महिलाओं पर गोली चला दी जिससे उनकी मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी युवक गोल्ड स्पा में गया और वहां जाकर भी उसने 3 महिलाओं पर गोली चलाकर उनको मौत के घाट उतार दिया। फिर वह माथेरेपी स्पा में गया और वहां भी एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। इस भयानक वारदात के बाद से ये मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उस युवक ने ऐसा क्यों किया।

ये भी देखिये: अब बीजेपी के साथ ‘राम’: अरुण गोविल ने ज्वाइन की पार्टी, लड़ सकते हैं चुनाव

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बता दें कि आरोपी जिन 8 महिलाओं की हत्या की है उनमें से 6 एशियन-अमेरिकन (Asian-American) हैं। और इस वारदात के बाद जॉर्जिया में एशियन-अमेरिकन लोगों पर हमले का मुद्दा (Georgia Massage Parlor Massacre) भी गर्म हो गया है। इस वारदात को लेकर यह कहा जा रहा है कि आरोपी ने नस्लीय हिंसा से प्रेरित होकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में 21 साल के आरोपी रॉबर्ट ऐरन लॉन्ग ने बताया कि उसने नस्लीय हिंसा के चलते ये मर्डर नहीं किए, उसे सेक्स एडिक्शन है इसलिए उससे ऐसा हो गया।

विदेश मंत्रालय का बयान

इस घटना को लेकर साउथ कोरिया के विदेश मंत्रालय ने बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि हमले में मारी गईं 8 महिलाओं में से 4 महिलाएं साउथ कोरिया की थीं। और हमारी तरफ से अमेरिका की सरकार के सामने ये मुद्दा उठाया गया है।

ये भी देखिये: रूबीना-अभिनव की कैमिस्ट्री का धमाल, है इस म्यूजिक वीडियो की जान

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story